Asia Cup में जगह ना मिलने के बाद ईशान किशन का छलका दर्द, चयनकर्ताओं को कह दी ये बड़ी बात
Asia Cup में जगह ना मिलने के बाद ईशान किशन का छलका दर्द, चयनकर्ताओं को कह दी ये बड़ी बात

27 अगस्त से Asia Cup 2022 शुरू हो रहा है जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को एशिया कप 2022 की भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है। सबको लगा था कि ईशान किशन भारत की टी20 टीम के नियमित सदस्य हैं। 

ईशान किशन ने चयनकर्ताओं को लेकर कही ये बात

ईशान किशन

एशिया कप में ना चुने जाने पर ईशान किशन ने चयनकर्ताओं को लेकर बड़ी बात कही। किशन ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, 

“मुझे लगता है कि चयनकर्ता जो करते हैं वह उचित है। उन्होंने खिलाड़ियों का चयन करते समय बहुत सोचा होगा कि किसे मौका दिया जाना चाहिए और कब। यह मेरे लिए सकारात्मक है क्योंकि अगर मेरा चयन नहीं हुआ तो मैं अधिक मेहनत करूंगा और अधिक रन बनाऊंगा। जब चयनकर्ताओं को मुझ पर भरोसा होगा, तो वे निश्चित रूप से मुझे टीम में रखेंगे।”

अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी किया टीम से बाहर

ईशान किशन

ईशान किशन ने 2022 में टी20 में 14 पारियों में 30.71 की औसत से 430 रन बनाए हैं। उन्होंने इस साल भारत के लिए तीन अर्धशतक बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 89 रन है। वह इस साल टी20 में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं।

ALSO READ: एशिया कप से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, रोहित शर्मा का मैच विनर एशिया कप के बाद टी20 विश्व कप से भी हुआ बाहर!

वही, इस साल आईपीएल में किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए 14 मैचों में 32.15 की औसत से 418 रन बनाए थे। उन्होंने तीन अर्धशतकीय पारियां खेली थीं।

गौरतलब है कि ईशान किशन को टीम में न शामिल करने के पीछे फॉर्म में निरंतरता न होना है जबकि प्रतिभा की बात करें तो वो काफी टैलेंटेड हैं। एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच खेला जाना है। भारत का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई।

ALSO READ: सपना चौधरी के साथ लाइव शो में शख्स ने सबके सामने कर डाली शर्मनाक हरकत, शर्म से पानी-पानी हुई एक्ट्रेस