सपना चौधरी के साथ लाइव शो में शख्स ने सबके सामने कर डाली शर्मनाक हरकत, शर्म से पानी-पानी हुई SAPNA CHAUDHARY
सपना चौधरी के साथ लाइव शो में शख्स ने सबके सामने कर डाली शर्मनाक हरकत, शर्म से पानी-पानी हुई SAPNA CHAUDHARY

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस और लटके झटके से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। सपना बहुत से  इवेंट करती हैं। वह जिस भी इवेंट में जाती हैं वहां पर पैर रखने तक की जगह नहीं मिलती। लोगों की इतनी भीड़ इकट्ठी होती है। कभी-कभी यह भीड़ उनके लिए मुसीबत बन जाती है। सपना को यह मुकाम हासिल करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा।

लाइव इवेंट के दौरान उनको कई बार शर्मसार होना पड़ा। कई बार इवेंट के दौरान उनके साथ छेड़खानी भी हुई है। यह कोई पहली बार नहीं उनके साथ कई बार हो चुका है। सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि उनके साथ एक शख्स  बदतमीजी करने की कोशिश करता है।

सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो तब का है जब सपना सॉन्ग तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरन ढाटा मारना पर डांस कर रही थी। इस गाने के लिए सपना ने रेड सूट पहना था। सपना जब डांस कर रही थी तभी उनके पास एक लड़का आता है और उनके सिर पर नोट रखने का बहाना बनाते हुए उनके साथ गलत हरकत और चिपकना चाहता है।

यह देखते ही सपना सावधान हो गईं। और वह लड़के को घूरने लगीं। उसके बाद लड़का वहां से चला जाता है लेकिन वहां मौजूद लोग इतनी भारी भीड़ में किसी ने भी उस लड़के को कुछ नहीं कहा। हालांकि यह सब कुछ वीडियो में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग काफी नाराज हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें-बिना ब्रा पहने स्टेज पर सपना चौधरी ने किया गजब डांस, प्राइवेट पार्ट घूरते नजर आए लोग, देखें वीडियो

Published on August 13, 2022 11:31 am