Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज भी इतनी खूबसूरत दिखती है जितना कि वह अपने टीनएज में दिखती थीं। उन्होंने बहुत सारी टीवी शोज किए। वह बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वह आजकल बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। क्योंकि वह बहुत ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती उम्र के साथ-साथ बढ़ती चली जा रही है। और उनकी ड्रेसिंग सेंस के लोग दीवाने हैं। वह चाहे कुछ भी पहने बहुत कूल नजर आती हैं।

उन्होंने प्रेरणा सीरियल में अपना रोल प्ले किया था। जिसमें उनको बहुत पसंद किया गया और लोग उन्हें प्रेरणा के नाम से ही जानने लगे। धीरे-धीरे उन्होंने अपनी और पहचान बनाई और इंडस्ट्री में छा गईं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं।

श्वेता तिवारी ने सज-धज कर शेयर की तस्वीर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सज धज कर एक फोटो शेयर की। कुछ लोगों ने काफी पसंद किया। इस तस्वीर में एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। लाल आउटफिट में श्वेता कहर ढाती नजर आई। श्वेता तिवारी ने जैसे अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर के लोगों ने कमेंट की बौछार शुरू कर दी।

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ज्वेलरी पहनी है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सीरियल डैड की दुल्हन में वरुण बडोला से शादी करने का नाटक करती हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ALSO READ: नीता अंबानी की छोटी बहु हैं हुस्न की मल्लिका, खूबसूरती में कहीं नहीं टिकती हैं आलिया और उर्वशी जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस

श्वेता तिवारी ने की थी दो शादियां

बता दें 1998 में श्वेता ने पहली शादी की थी। उनके पति का नाम राजा चौधरी था। श्वेता ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम पलक तिवारी रखा। हालांकि राजा चौधरी के साथ उनकी शादी बहुत नहीं चली और 14 साल बाद उनका तलाक हो गया। उसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की फिर उन्होंने बेबी को जन्म दिया और उसके बाद उनका तलाक हो गया।

 42 की उम्र में कहर बरपा रहीं श्वेता

बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 42 साल की हो चुकी है। लेकिन आज भी हो 20 साल की अभिनेत्रियों को मात देती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी और श्वेता (Shweta Tiwari) को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह मां बेटी हैं। एक्ट्रेस अपने स्वास्थय को लेकर ज्यादा हेल्थ कॉन्शियस हैं। और अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं फिटनेस फ्रीक है बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं।

ALSO READ: खुद 2 शादी करने वाली श्वेता तिवारी चाहती हैं आजीवन कुंवारी रहे उनकी बेटी पलक, खुद बताई वजह

Published on January 3, 2023 9:36 pm