Placeholder canvas

नीता अंबानी की छोटी बहु हैं हुस्न की मल्लिका, खूबसूरती में कहीं नहीं टिकती हैं आलिया और उर्वशी जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस

नीता अंबानी की छोटी बहु का नाम राधिका है। जो  हुस्न की मल्लिका दिखती हैं। नीता अंबानी से लेकर बॉलीवुड की एक्ट्रेस को मात देती हैं। लोग मुकेश अंबानी के परिवार के बारे में लोग जानना चाहते हैं। वहीं उनके लाइफस्टाइल, उनके घरवालों , उनके बच्चों और बहूओं के बारे में लोग खूब चर्चा करते हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बने हैं।

नीता और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। आज हम अंबानी परिवार के छोटी बहू बनने जा रही राधिका मर्चेंट के बारे में बताएंगे।

कौन हैं अंबानी परिवार की छोटी बहु 

बता दें कि 24 साल की राधिका मर्चेंट क्लासिकल डांसर हैं। मुकेश अंबानी ने अपनी होने वाली छोटी बहू का अरंगेत्रम एकदम शाही अंदाज में मनाया। वहीं इस कार्यक्रम के बाद लोग राधिका के बारे में गूगल पर सर्च करने लगे।

​अंबानी परिवार की होने वाली बहू हैं क्लासिकल डांसर

बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2019 में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई की बात सामने आई थी। लेकिन राधिका और अनंत के इंगेजमेंट नही हुई। बावजूद उसके अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं।

वो अक्सर कई समारोह और फैमिली फंक्शन में अंबानी परिवार के साथ नजर आती हैं। मुकेश अंबानी के करीबी दोस्त वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं राधिका। बता दें कि वीरेन मर्चेंट एनकॉर हेल्थकेयर के सीईओ हैं।

ALSO READ:ये बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द बन सकती है कैटरीना कैफ की देवरानी, सनी कौशल के साथ तेज है लव अफेयर के चर्चे 

​यहां हुई थी अनंत से मुलाकात

बता दें कि राधिका एक क्लासिकल डांसर हैं। उसके साथ-साथ वह इकोनॉमिक्स में बैंचलर्स की डिग्री हासिल कर चुकी हैं। राधिका न्यूयार्क यूनिवर्सिटी से ये डिग्री हासिल की हैं।

वहीं अनंत और राधिका की मुलाकात स्टडी के दौरान हुई थी। अनंत अंबानी और राधिका दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉडिंग है। राधिका अपनी होने वाली सास नीता अंबानी के साथ भी काफी अच्छी बॉडिंग शेयर करती हैं इसके साथ ही वो अपनी सास के दिल के बहुत करीब हैं।

ALSO READ:करिश्मा कपूर की बेटी की इस आदत से परेशान हैं मासी करीना कपूर, एक्ट्रेस की बेटी को लग गई है ये गंदी लत