KARISHMA KAPOOR'S DAUGHTER

कपूर खानदान की दो बेटियां करीना कपूर और करिश्मा कपूर को कौन नहीं जानता है। इन दोनों की एक्टिंग और अदाओं के लोग दीवाने हैं। इन दोनों की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। करीना कपूर अपने प्रोफेशनल लाइफ में बहुत ही बिजी रहती है। लेकिन अपनी फैमिली के लिए भी काफी समय निकालती हैं। वह अपनी फैमिली के साथ हमेशा ट्रिप पर जाती रहती हैं।

करीना दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। अपनी बड़ी बहन करिश्मा की बेटी समायरा की बहुत ही नजदीक है और उन्हें बहुत ही प्यार करती हैं। करीना और करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के रिश्ते के बारे में बताएंगे।

 करीना कपूर हैं कूल मौसी

बता दें कि करिश्मा कपूर की बेटी समायरा और करीना के रिश्ते भी बहुत ही ज्यादा अच्छे हैं। अक्सर समायरा के साथ करीना सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसको देखकर हर कोई कहता है मौसी काफी कूल है।

करीना हमेशा ही अपने भांजी के साथ जमकर मौज मस्ती करती हैं। लेकिन इन सबके बीच करीना को समायारा की एक आदत बिल्कुल भी नहीं पसंद है और उन्होंने इस आदत के लिए कई बार उनको टोका है कि अपनी आदत सुधारो। वहीं इस सिलसिले में करीना ने अपनी बहन करिश्मा से भी बात की है।

 भांजी की इस आदत से परेशान हैं करीना

बता दें कि करीना कपूर अपनी भांजी समायरा के बहुत ही ज्यादा पास है और उससे बहुत ही प्यार करती हैं। लेकिन उन्हें समायरा की एक आदत बिल्कुल भी नहीं पसंद है। वह आदत है कि अमायरा हमेशा फोन पर बिजी रहती हैं। उन्हें फोन की लत लग गई है। वो सिर्फ 14 साल की है।

बावजूद इसके वो दिनभर फोन में बिजी रहती हैं। वह सोशल मीडिया स्नैपचैट जैसे बाकी सोशल मीडिया ऐप का यूज करती हैं जो करीना को बिल्कुल भी नहीं पसंद है। करीना ने इस बात की जिक्र अपनी बहन करिश्मा से भी की।

ALSO READ-बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की पत्नी है बेहद खूबसूरत, उनके खूबसूरती के सामने फेल हैं उर्वशी और करीना

करीना ने करिश्मा को दिया सलाह

बता दें कि करीना कपूर अपनी भांजी के इन आदतों से इतना तंग आ चुकी है उन्होंने करिश्मा कपूर को सलाह दे डाली। उन्होंने अपनी बहन से कहा कि जब पूरे दिन सोशल मीडिया पर बिजी रहती है तो कुछ नहीं कर सकती है। करीना ने कहा कि उसे किताबें पढ़ने को कहो और फैमिली और फ्रेंड्स को समय दे।

करीना ने कहा कि सारा दिन भर मोबाइल का यूज करती है। एक दिन वो सबको भूल जाएगी। ऐसा ही चलता रहा तो समायरा पूरी दुनिया को भुला देगी और फोन तक ही सीमित रह जाएगी। बता दें कि करीना कपूर दो बच्चों की मां है उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर है और छोटे बेटे का नाम जहांगीर है। करीना ने अपने से काफी बड़े उम्र के सैफ अली खान से शादी की और अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

ALSO READ-बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की पत्नी है बेहद खूबसूरत, उनके खूबसूरती के सामने फेल हैं उर्वशी और करीना