बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की पत्नी है बेहद खूबसूरत, उनके खूबसूरती के सामने फेल हैं उर्वशी और करीना
बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की पत्नी है बेहद खूबसूरत, उनके खूबसूरती के सामने फेल हैं उर्वशी और करीना

फरदीन खान भले ही फिल्म स्क्रीन से दूर हो गये हों, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है। वह बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के बेटे हैं। फरदीन के एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिल चुके हैं।

वह फिल्म इंडस्ट्री स्क्रीन से दूरी बना चुके हैं। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, फरदीन खान की पत्नी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आज हम आपको उनकी पत्नी के बारे में बताएंगे।

 2005 में फरदीन खान ने की थी शादी

fardeen khan wife's

बता दें कि एक्टर फरदीन खान ने साल 2005 में नताशा से शादी की, जिसके बाद उनके दो बच्चे हुए एक का नाम डायना है और दूसरे का नाम अजहायरा है।

बता दें कि नताशा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज की बेटी हैं। और वह इतनी खूबसूरत है कि लोगों उन्हें विश्व सुंदरी भी कहते हैं।

ये भी पढ़ें-‘महाभारत’ में भीम का किरदार निभाने वाले प्रवीण कुमार अपने पीछे छोड़ गए हैं इतने करोड़ की संपत्ति

फरदीन खान का वर्क फ्रंट

एक्टर ने फिल्म प्रेम अगन से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसके बाद इन्हें बेस्ट मेल एक्टर का अवार्ड भी दिया गया था। उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म में दी। लेकिन वह किसी विवाद में फंस गये और साल 2001 में जेल गए। फिर जब वह जेल से वापस आए तो उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

फरदीन खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो 1998 में फिल्म प्रेम अगन से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी। लेकिन साल 2010 के बाद फिल्मों में नजर नहीं आए और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गए।

खबरों की माने तो फरदीन जल्दी फिर से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे और वह फिल्म विस्फोट में नज़र आएंगे। इस फिल्म में रितेश देशमुख क्रिस्टल डिसूजा प्रिया बापट नजर आएंगे। फिल्म 2022 में ही रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-बिना मेकअप स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा आंटी नमस्ते