Placeholder canvas

संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी की खूबसूरती देख रेखा को भी भूल जायेंगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री इतनी बड़ी है कि यहां हमेशा ही लाखों की तादाद में लोग आते हैं। अपने करियर को बनाने अपने सपनों को लेकर आते हैं। लेकिन उसमें से कुछ ही लोग होते हैं जो आगे तक पहुंच पाते हैं। ऐसा ही एक नाम संजय मिश्रा का भी है। संजय मिश्रा ने अपने एक्टिंग के दम पर बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता बटोरी है और उन्होंने लोगों को अपने अभिनय से दीवाना बनाया है। उनका नाम सफल अभिनेताओं में गिना जाता है।

संजय मिश्रा अपने दमदार अभिनय की वजह से उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने जितनी भी फिल्में  की वो सब बहुत सफल रही हैं। उन्होंने फिल्म में कॉमेडी से एक अलग ही पहचान बनाई है। संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी बहुत खूबसूरत हैं। संजय मिश्रा अपनी  पत्नी की खूबसूरती के लिए इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। संजय की दूसरी पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और जो देखता उनकी तारीफ करता है।

संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी हैं बला की खूबसूरत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Mishra (@imsanjaimishra)

बता दें कि संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी को बहुत ही पसंद करते हैं और संजय को खुशकिस्मत मानते हैं। क्योंकि उन्हें सुंदर वाइफ मिली है। बता दें कि एक्टर, कॉमेडियन संजय मिश्रा अपनी एक फिल्म से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं। एक्टर अपनी फिल्म ‘वो तीन दिन’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था।

ALSO READ:आमिर खान और अक्षय कुमार से भी पीछे रह गये ऋतिक रोशन, पहले दिन विक्रम वेधा ने कमाए मात्र इतने करोड़ रूपये

इस ट्रेलर में संजय मिश्रा राम भरोसे नाम के एक रिक्शा चालक बने हैं। इस फिल्म की कहानी यूपी के एक गांव की है। जिसमें संजय मिश्रा रिक्शा चालक बने रहते हैं।  संजय अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। खासकर अपना वाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

वर्कफ्रंट

बात करें संजय मिश्रा की वर्कफ्रंट की वह झोली में ‘होली काऊ’ और ‘सर्कस’ जैसी बड़े बजट फिल्में भी हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही।

ALSO READ: नीता अंबानी की छोटी बहु हैं हुस्न की मल्लिका, खूबसूरती में कहीं नहीं टिकती हैं आलिया और उर्वशी जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस