आमिर खान और अक्षय कुमार से भी पीछे रह गये ऋतिक रोशन, पहले दिन विक्रम वेधा ने कमाए मात्र इतने करोड़ रूपये
आमिर खान और अक्षय कुमार से भी पीछे रह गये ऋतिक रोशन, पहले दिन विक्रम वेधा ने कमाए मात्र इतने करोड़ रूपये

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्टर की फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हो चुकी है। लेकिन दर्शकों और फैंस को इस बात की जानकारी ही नहीं हुई कि उनके पसंदीदा एक्टर की कोई फिल्म भी रिलीज हुई है। कई सारे शहरों के लोगों को पता ही नहीं था कि ऋतिक रोशन की कोई फिल्म रिलीज हुई है।

शायद इन्हीं कारणों से विक्रम वेधा की पहले दिन की कलेक्शन सिर्फ 11 करोड़ कमाया और ऋतिक के फिल्म विक्रम वेधा का कलेक्शन उनकी फिल्म सुपर 30 से भी कम है।

विक्रम वेधा ने कमाए सिर्फ 11.50  करोड़

बता दें कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा ने पहले दिन सिर्फ11.50 करोड़ की कमाई की है। जो पिछले दिनों फ्लॉप रही फिल्म लाल सिंह चड्ढा, बच्चन पांडे से भी कम है। यह फिल्म 190 करोड़ की लागत से बनी है, लेकिन पहले दिन का कलेक्शन बहुत ही कम रहा।

इस फिल्म को इंडिया में 4007 स्क्रीन पर रिलीज किया गया और उसके बाद इस फिल्म को विदेश में 104 देशों में 1633 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। फिर भी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं किया।

आमिर खान और अक्षय खान की फिल्म से भी पीछे है ऋतिक रोशन की फिल्म

बता दें कि इस साल बहुत सी फिल्में रिलीज हुई लेकिन अधिकतर फिल्में फ्लॉप रहे। अगर कलेक्शन की बात करें तो  इस लिस्ट में विक्रम वेधा पांचवें नंबर पर है। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन ने इस साल की सबसे बड़ी कमाई की है।

ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 36 करोड़ कमाए थे उसके बाद इस साल की दूसरी फिल्म भूल भुलैया टू थी जिसमें रिलीज के पहले ही दिन 14 करोड़ कमाए तीसरे स्थान पर बच्चन पांडे अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे रही और चौथे नंबर पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रही और पांचवें नंबर पर रितिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा है।

ये भी पढ़ें-उर्वशी रौतेला का भाई पर्सनैलिटी में ऋतिक रोशन को भी देता है टक्कर, लड़कियां लिखती हैं लव लैटर

Published on October 1, 2022 6:48 pm