shikhar dhawan trolls Mohammad Rizwan
शिखर धवन

Mohammad Rizwan: पाकिस्तान की टीम (Pakistan National Cricket Team) इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे (PAK vs NZ) पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। अभी तक इस सीरीज के चार मैच हो चुके हैं सभी 4 मैचों में न्यूजीलैंड (New Zealand National Cricket Team) ने जीत हासिल की है। पाकिस्तान टीम पहले ही ये सीरीज गवां चुकी है। सीरीज का चौथा मैच शुक्रवार 19 जनवरी को खेला गया।

इस मैच में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज को मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को शॉर्ट रन लेना भारी पड़ गया, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर मोहम्मद रिजवान का काफी मजाक भी उड़ रहा है।

भारतीय ओपनर Shikhar Dhawan ने उड़ाया Mohammad Rizwan का मजाक

न्यूजीलैंड के साथ खेले गए चौथे मैच में पाकिस्तान टीम की तरफ से मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक मजेदार वाकया सामने आया। दरअसल जब रिजवान (Mohammad Rizwan) ने शॉट खेला तो उनके हाथ से बल्ला छूट गया, जिसके बाद रिजवान रन लेने दौड़े।

इस दौरान मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को ग्लव्स से रन को पूरा करते हुए देखा गया। हालांकि रिजवान (Mohammad Rizwan) ने ग्लव्स से रन पूरा करने की कोशिश तो की लेकिन कर नहीं पाए।

उनकी ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के शॉर्ट रन लेने पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी मजे लिए।

शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर रिजवान (Mohammad Rizwan) की शॉर्ट रन लेते हुए तस्वीर शेयर करके लिखा कबड्डी, कबड्डी, कबड्डी। इसके साथ धवन ने एक हसने वाला इमोजी भी शेयर किया।

पाकिस्तान को करना पड़ा 7 विकेट से शर्मनाक हार का सामना

टी20 सीरीज के चौथे मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे। इस मैच में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने सबसे ज्यादा 90 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा मोहम्मद नवाज ने 21 रन बनाए।

वहीं न्यूजीलैंड ने इस मैच को 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत लिया। न्यूजीलैंड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए डेरियल मिचेल ने 72 और ग्लेन फिलिप्स ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली। इस सीरज में अब न्यूजीलैंड ने 4-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

ALSO READ: IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के पहले मैच से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, विराट कोहली के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ बाहर