Rinku Singh INDIAN CRICKET TEAM
रिंकू सिंह

Rinku Singh: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 25 जनवरी को हैदराबाद में होगा. इसके पहले भारतीय ए टीम (Indian A Team) इंग्लैंड लायंस (England Lions) के सामने है. भारत और इंग्लैंड लायंस के बीच पहले मैच से ठीक पहले बीसीसीआई (BCCI) ने एक बड़ा फैसला लिया है, जिसकी वजह से रिंकू सिंह (Rinku Singh) के फैंस के खुशी का ठीकाना नहीं है.

रिंकू सिंह (Rinku Singh) को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दूसरे चार दिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह दी गई है. इससे पहले रिंकू सिंह को तीसरे मैच में मौका दिया गया था, लेकिन अब बीसीसीआई ने अपना फैसला बदल दिया है और उन्हें दूसरे मैच में ही मौका दे दिया है.

बीसीसीआई ने Rinku Singh को दी इंडिया ए टीम में मौका

रिंकू सिंह (Rinku Singh) को बीसीसीआई ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 24 जनवरी से अहमदाबाद में होने वाले मैच से पहले बीसीसीआई ने उन्हें भारतीय ए टीम में जगह दी है. रिंकू सिंह (Rinku Singh) को टीम में शामिल करने की जानकारी बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स के जरिए दी.

बीसीसीआई ने उन्हें भारतीय ए टीम में जगह देते हुए लिखा कि

“रिंकू सिंह को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 4 दिवसीय मैच के लिए भारतीय ए टीम में जगह दिया गया है.”

रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने पिछले कुछ मैचों में ही साबित कर दिया है कि वो टी20 के सबसे बेहतर बल्लेबाज हैं. बात करें उनके घरेलू क्रिकेट करियर की तो उन्होंने लंबे प्रारूप में भी शानदार प्रदर्शन किया है और अब उनके पास इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का मौका है.

अगर रिंकू सिंह ऐसा करने में सफल रहे तो उन्हें भारतीय टीम से भी बुलावा आ सकता है. रिंकू सिंह को घरेलू क्रिकेट में बड़ी पारी खेलने के लिए जाना जाता है. अब इंग्लैंड लायंस के खिलाफ उनका प्रदर्शन कैसा रहता है ये तो समय ही बताएगा.

दूसरे चार दिवसीय मैच के लिए भारतीय ए टीम

अभिमन्‍यु ईस्‍वरन (कप्‍तान), साई सुदर्शन, रजत पाटीदार, सरफराज खान, तिलक वर्मा, कुमार कुशाग्र, वॉशिंगटन सुंदर, सौरभ कुमार, अर्शदीप सिंह, तुषार देशपांडे, विधवत कावेरप्‍पा, उपेंद्र यादव, आकाश दीप, यश दयाल और रिंकू सिंह.

ALSO READ: Mohammad Rizwan ने लाइव मैच में कर दी ऐसी हरकत Shikhar Dhawan ने किया ट्रोल, भड़के पाकिस्तानी