"तुम मुझसे बात करने में OK तो हो?" लड़ाई के बाद संजय मांजरेकर से हुआ रविंद्र जडेजा का सामना, देखें वीडियो
"तुम मुझसे बात करने में OK तो हो?" लड़ाई के बाद संजय मांजरेकर से हुआ रविंद्र जडेजा का सामना, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऊपर 5 विकेट से जीत बीती रात एशिया कप 2022 प्रतियोगिता में हासिल की। इस मैच के हीरो रविंद्र जडेजा भी थे। मैच के बाद जब रविंद्र जडेजा मैच प्रेजेंटेशन के लिए आय। तब वहां कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर मौजूद थे। बातचीत शुरू होने से पहले पिछली बातों के लिए संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा का सामान समाना जब हुआ तब दोनों के चेहरे पर मुस्कान थी। हालांकि इंटरव्यू में उनके इतिहास का कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

संजय मांजरेकर ने पूछा आप ठीक हैं ना मुझसे बात करने के लिए

भारतीय प्रसिद्ध होस्ट संजय मांजरेकर और टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का एक इतिहास रहा है। जिसके कारण ही जब भारत बनाम पाकिस्तान मैच में जीत के हीरो बनकर आए रविंद्र जडेजा से संजय मांजरेकर का सामना हुआ तब पहला सवाल मैच के विषय में नहीं था। बल्कि वो बात करने में सहज हैं, ये पूछा गया था।

पाकिस्तान पर 5 विकेट से मिली जीत के बाद संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा से सबसे पहले पूछा

“आप ठीक हैं ना मुझसे बात करने के लिए, जड्डू?”।

जिसका जवाब ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने मुस्कुराते हुए दिया और संजय मांजरेकर से कहा “हां, हां! बिल्कुल। मुझे कोई दिक्कत नहीं है”।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs PAK: सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद मैदान पर आते ही हार्दिक पंड्या ने रविंद्र जडेजा से कही थी ये बात, मैच के बाद जड्डू ने बताई क्या हुई थी बातचीत

रविंद्र जडेजा ने लिया था संजय मांजरेकर को आड़े हाथ

भारतीय कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा को एक वक्त पर ‘बिट्स एंड पिसेस प्लेयर’ बता दिया था। रविंद्र जडेजा की लगातार आलोचना के बाद खिलाड़ी में संजय मांजरेकर को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि

“मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं। जिन्होंने कुछ हासिल किया है। उनका सम्मान करना सीखो। मैंने आपके मुंह के बवासीर से काफी कुछ सुना है”।

बता दें बिट्स एंड पिसेस प्लेयर का मतलब होता है कि जो खिलाड़ी खेल के हर डिपार्टमेंट में थोड़ा-थोड़ा अपना योगदान दे पाता है। रविंद्र जडेजा ने ट्वीट के जरिए संजय मांजरेकर को आड़े हाथ लिया था।

रविंद्र जडेजा ने संजय मांजरेकर से कहा खुश हैं कि वो अंत तक खेल में थे

संजय मांजरेकर की तारीफ का धन्यवाद करते हुए रविंद्र जडेजा ने आगे कहा कि

“बहुत-बहुत धन्यवाद। हम अंत तक खेलना चाहते थे, उनके पास बहुत अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है, उनके तेज गेंदबाज कुछ भी नहीं देते हैं। मैं खेल खत्म कर सकता था। बाएं हाथ के स्पिनर के खिलाफ बाएं हाथ का स्पिनर, लेकिन हार्दिक शानदार खेला। वह ( हार्दिक पांड्या) बाहर आया और कहा कि वह अपने शॉट्स खेलने जा रहा है, और खुश हुं कि वह अंत तक रहा”।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND VS PAK: चिरप्रतिद्वंद्वी भारत से मिली हार पचा नहीं पाए कप्तान बाबर आजम, अपने ही खिलाड़ियों पर निकाला गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार