चिरप्रतिद्वंद्वी भारत से मिली हार पचा नहीं पाए कप्तान बाबर आजम, अपने ही खिलाड़ियों पर निकाला गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार
चिरप्रतिद्वंद्वी भारत से मिली हार पचा नहीं पाए कप्तान बाबर आजम, अपने ही खिलाड़ियों पर निकाला गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

भारत और पाकिस्तान के बीच आज UAE में एशिया कप का बहुप्रतीक्षित मुकाबला खेला गया. जहां टॉस जीतकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित करते हुए 19.5 ओवर में ही पाकिस्तान  की पूरी टीम को आल आउट कर दिया. पाकिस्तान की टीम ने 147 रन बनाये, वहीं भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4 तो अर्शदीप सिंह ने 2 और हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट झटके.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत तो बेहद खराब रही, लेकिन अंत भला तो सब भला. भारत ने अंत में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा की सुझबुझ भरी पारी की बदौलत 2 गेंद शेष रहते ही पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. इसके बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपने ही बल्लेबाजों पर इस हार का ठीकरा फोड़ा है.

10-15 रन रह गये कम: बाबर आजम

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने आज अपने बल्लेबाजों पर काफी निराशा जताई. उन्होंने कहा कि अगर उनके बल्लेबाजों ने 10-15 रन और बना दिए होते तो शायद ये मैच उनके ही पक्ष में होता. हालांकि वो कुछ रन पीछे रह गये, और उसी का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा.

वहीं बाबर आजम ने अपने गेंदबाजों और पुछल्ले बल्लेबाजों के तारीफों के पूल बांधे और कहा कि

“जिस तरह से हमने शुरुआत की थी वो काफी शानदार था. हम बस 10-15 रन पीछे रह गये. हालाँकि गेंदबाजों ने मैच बनाने की पूरी कोशिस की. हमारे पुछल्ले बल्लेबाजों ने कुछ शानदार शॉट खेले और टीम के लिए रन बटोरे.”

ALSO READ: ASIA CUP 2022, IND vs PAK, Match Report: हार्दिक पंड्या ने छक्का जड़ पाकिस्तान को चटाई धुल, टीम इंडिया ने लिया टी20 विश्व कप हार का बदला, बाबर आजम की निकाली हेकड़ी

हार्दिक पंड्या ने छीन लिया मैच: बाबर आजम

हमारा लक्ष्य था कि मैच को अंतिम ओवर तक लेकर जायेंगे और नावाज से अंतिम ओवर करायेंगे, लेकिन हार्दिक पंड्या ने काफी खूबसूरती से मैच खत्म किया.

वहीं बाबर आजम ने अपने युवा तेज गेंदबाज नसीम की काफी तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि

“नसीम अभी काफी युवा है, लेकिन उसने बेहतरीन गेंदबाजी की है, उसने मैदान पर अपना काफी आक्रामक अंदाज दिखाया.”

ALSO READ: IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मोहम्मद कैफ की ये भविष्यवाणी 100 प्रतिशत सच साबित हुई