बिग बॉस सीजन 16 से कटा सलमान खान का पत्ता, अब ये अभिनेता सल्लू भाई की जगह होस्ट करते आएगा नजर
बिग बॉस सीजन 16 से कटा सलमान खान का पत्ता, अब ये अभिनेता सल्लू भाई की जगह होस्ट करते आएगा नजर

टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और विवादों से घिरा रियलिटी शो बिग बॉस अपने कंट्रेवर्सी की वजह से जाना जाता है और यह टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर चलता है। बिग बॉस के हर सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। खासतौर पर भाई जान का। बता दें कि भाईजान बिग बॉस के होस्ट है और बहुत ही अच्छे से इस रियलिटी शो पर अपनी कमांड करते हैं।

बिग बॉस जब से स्टार्ट हुआ तब से लेकर आज तक सलमान खान इसे होस्ट करते हैं। हालांकि बीच में कुछ सीजन किसी और ने होस्ट किए। हर साल बिग बॉस के आने का फैन इंतजार करते हैं और खासतौर पर सलमान खान का। भाईजान किसी भी कंटेस्टेंट से बिल्कुल भी डरते नहीं है और उनके उनकी गलती के लिए डांट फटकारते अक्सर नजर आते हैं।

शायद यही वजह है कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है। लोग बिग बॉस को देखना पसंद करते हैं, लेकिन बिग बॉस को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बिग बॉस के सीजन 16 को सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट

वैसे तो बिग बॉस के 15 सीजन आ चुके हैं और भाई जान ने हर सीजन को होस्ट किया है। लेकिन खबरों की मानें तो बिग बॉस 16 को अब सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। जिसकी वजह से फैंस काफी उदास और नाराज हैं।

हालांकि अभी तक बिग बॉस मेकर्स की तरफ से इसका कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। खबरों की माने तो बिग बॉस के 16 वें सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे ।तो कौन करेगा यह बड़ा सवाल है।

ALSO READ: कैटरीना कैफ के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ सलमान खान बढ़ा रहें हैं सलमान खान की नजदीकियां, ये पर्सनल तस्वीर हुई लीक

सलमान खान की जगह यह शख्स करेगा बिग बॉस को होस्ट

खबरों की माने तो अब भाई जान की जगह सीजन 16 को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। लेकिन सवाल यह भी उठता है कि आखिर सलमान खान ने आखिर बिग बॉस को होस्ट करने से मना क्यों कर दिया।

आपको बता दें कि सलमान खान ने सीजन 16 के लिए ज्यादा फीस मांग रहे थे और बिग बॉस के मेकर्स उन्हें इतनी फीस नहीं दे पा रहे थे। इस वजह से सलमान खान ने इस सीजन को होस्ट करने से मना कर दिया। फिलहाल अभी कुछ ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

ALSO READ-बिग बॉस की विजेता तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जल्द करेंगे शादी, दोनों के परिवार ने शादी पर कही ये बात

Published on August 25, 2022 12:17 pm