INDIAS-PROBABLE-XI-FOR-ASIA-CUP

Asia Cup 2022 को शुरू होने में बहुत ही कम समय रह गया है। पाकिस्तान के खिलाफ भारत को Asia Cup 2022 के अपने पहले ही मैच में भिड़ना है। इस मैच को लेकर काफी समय से लोगो का उत्साह बड़ा हुआ है।

भारतीय क्रिकेट फैंस की जरूर चाहेंगे कि रोहित शर्मा इस बार पाकिस्तान से पिछली हार, यानी पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में मिली 10 विकेट से हार का बदला ले लें। वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि टीम इंडिया मजबूत है, लेकिन यूएई में पाकिस्तान को हराना भारत के लिए आसान नहीं होने वाला है।

कैसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन

KL RAHUL AND ROHIT SHARMA

पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग के लिए केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा खेलते दिखेंगे। ये दोनों बल्लेबाज भारत को अच्छी शुरुआत देकर मजबूत स्कोर दिलाना चाहेंगे।

केएल राहुल भले ही चोटिल होके वापसी कर रहे है और उन्हे फॉर्म की तलाश है, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ वह आग उगलते दिख सकते हैं। 

मिडिल ऑर्डर में होंगे ये खिलाड़ी

VIRAT KOHLI AND SURYAKUMAR YADAV

इसके बाद भारत के लिए नंबर 3 पर विराट कोहली खेलते नजर आएंगे। जबकि चौथे नंबर के लिए धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव होंगे। वही पांचवे स्थान पर ऋषभ पंत खेलेंगे और विकेटकीपर की भूमिका भी निभाएंगे। टीम में दो ऑलराउंडरों के लिए हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा का नाम पक्का है।

हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा दोनों ही गेंदबाजी के अलावा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी बेहतरीन अंदाज से करते हैं। दोनो छठे और सातवें नंबर के लिए पक्के हैं। 

ALSO READ: 260 विकेट लेने वाले इस खिलाड़ी ने कहा मुरलीधरन मेरे सामने कुछ भी नहीं है मै विश्व का सर्वश्रेष्ठ ऑफ स्पिनर हूँ

ऐसी होगी गेंदबाजी

BHUWNESHWAR KUMAR

तेज गेंदबाजों की बात करे तो भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान प्लेइंग इलेवन में होंगे। भुवनेश्वर के टीम में होने से अनुभव मिलता है। अर्शदीप सिंह डेथ ओवर में भुवनेश्वर का साथ देंगे। टीम इंडिया में स्पिन गेंदबाज होगे युजवेंद्र चहल। 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन 

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, रिषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान।

ALSO READ: ICC रैंकिंग्स में शुभमन गिल की 45 अंको की लंबी छलांग, जाने किस स्थान पर हैं रोहित शर्मा और विराट कोहली