Placeholder canvas

कैटरीना कैफ के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ सलमान खान बढ़ा रहें हैं सलमान खान की नजदीकियां, ये पर्सनल तस्वीर हुई लीक

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। कैटरीना कैफ ने कई सारे अभिनेताओं को डेट किया है। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में सलमान खान के साथ उनका रिलेशन रहा। उनकी प्रेम कहानी सलमान खान के साथ बहुत ज्यादा चली थी। हालांकि कैटरीना ने सब को छोड़कर विक्की कौशल को अपना हमसफर बनाया।

कैटरीना कैफ की शादी करने के बाद सलमान खान अब इस हसीना के साथ अपना टाइम बिता रही हैं। खबरों की मानें तो सलमान की नज़दीकियां काफी तेजी से बढ़ रही हैं। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगडे हैं। जिनकी नज़दीकियां भाईजान के साथ बढ़ रही हैं।

पूजा हेगड़े के साथ बढ़ रही हैं सलमान खान की नजदिकियां

SALMAN KHAN AND POOJA HEGDE

बता दें कि साउथ की अभिनेत्री पूजा हेगडे़ और सल्लू भाई की तस्वीर वायरल हो रही है। खबरों की माने तो यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनके बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई हैं। भाईजान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की वजह से दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

ALSO READ: दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ एक दूसरे की हैं जानी दुश्मन, एक दूसरे की शक्ल तक देखना भी नहीं है पसंद

फिल्म ‘भाईजान’ की वजह से चर्चा में हैं पूजा हेगड़े

सल्लू भाई और पूजा हेगड़े फिल्म ‘भाईजान’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हो रही है। इस फिल्म में सल्लू भाई के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। इन दोनों कलिना एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किए गए।

ये भी पढ़ें-अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की बेडरूम से प्राइवेट तस्वीरें हुईं लीक, अकेले में ही देखें ये तस्वीरें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा