अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की बेडरूम से प्राइवेट तस्वीरें हुईं लीक, अकेले में ही देखें ये तस्वीरें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा
अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की बेडरूम से प्राइवेट तस्वीरें हुईं लीक, अकेले में ही देखें ये तस्वीरें नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिंदा

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम को सभी जानते हैं, लेकिन उनकी छोटी बेटी रिया को कम ही लोग जानते हैं कि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। रिया ने एक बिजनेसमैन से शादी की जिसका नाम करन है। रिया ने हाल ही में अपना पहला मैरिज एनिवर्सरी मनाया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी। रिया भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वायरल हुई अनिल कपूर की बेटी रिया की तस्वीरें

बता दें कि इन दिनों और रिया कपूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीरें तब की है जब रिया अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी मना रही थीं। रिया और उनके पति करन एक दूसरे में खोए हुए हैं।

उन दोनों की तस्वीरें उनकी इंगेजमेंट की लग रही हैं। इन तस्वीरों में रिया डायमंड रिंग को फ्लांट करती नजर आ रही हैं। वहीं करन भी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

रिया कपूर ने कैप्शन  में लिखी है बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

बता दें कि रिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मेरे पति को पहली सालगिरह की शुभकामनाएं, मैं और सिर्फ तुम। मुझे तुमसे बेहद प्यार है ।बता दें कि रिया और करन एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और उसके बाद उन्होंने 2021 में शादी की।

ALSO READ: MS Dhoni की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा थी बेहद खूबसूरत, Priyanka Jha के सामने फेल हैं करीना और अनुष्का

बहन सोनम भी बनने वाली हैं मां

सोनम कपूर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉए कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बिजनसमैन आनंद अहूजा से शादी की। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेबी बंप को फ्लॉट करती नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें-इतनी टाइट ड्रेस पहनकर अपने चाचा के घर पहुंची जाह्नवी कपूर, बार-बार नीचे से उपर तक देख रहे थे लोग