कार्तिक आर्यन को छोड़ने के बाद अब रजनीकांत के दामाद धनुष पर आया सारा अली खान, जल्द कर सकती हैं शादी
कार्तिक आर्यन को छोड़ने के बाद अब रजनीकांत के दामाद धनुष पर आया सारा अली खान, जल्द कर सकती हैं शादी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने अपने अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाया है और बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमाया है। सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के दो बच्चे हैं एक बेटी जिसका नाम सारा अली खान है तो बेटे का नाम इब्राहिम खान है। भले ही सैफ ने अब दूसरी शादी कर ली हो, लेकिन वह अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं।

सैफ अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों सैफ अली खान अपनी बेटी सारा की वजह से सुर्खियों में हैं। बता दें कि सारा अली खान रजनीकांत के दामाद के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं।

सारा अली खान की धनुष से बढ़ रही हैं नजदीकियां

बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम कमा लिया है। खबरों की मानें तो रजनीकांत की बेटी से तलाक लेने के बाद उनके दामाद धनुष की नज़दीकियां सारा अली खान के साथ बढ़ रही हैं, जिसकी वजह से सारा अली खान इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। यह दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे हैं। खबरों की मानें तो इन दोनों की शादी की बात चल रही है।

ALSO READ: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह

पर्सनल लाइफ में काफी व्यस्त हैं सारा अली खान

इन दिनों सारा अली अपने निजी जीवन में बहुत व्यस्त हैं। खबरों की मानें तो सारा इन दिनों धनुष के साथ बिजी हैं। उनकी नजदीकियां धनुष के साथ बढ़ रही है। वहीं सारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह धनुष के साथ देखी जा रही हैं।

बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं उनके लाखों दीवाने हैं। सारा और धनुष के रिश्ते की बात कितनी सच है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ALSO READ: विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ के साथ हुआ बहुत बुरा, पुलिस की मदद लेने थाने पहुंची एक्ट्रेस