Screenshot 2022 07 25 055551
IND vs WI:

इंडिया बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही सीरीज़ में इंडिया ने सीरीज़ जीतने के साथ 2-0 से बढ़त बना रखी है. शिखर धवन की कप्तानी वाली इस टीम ने काफी अच्छा परफॉर्म किया और सीरीज़ अपने नाम की. इस श्रंखला का आखिरी मैच 27 जुलाई, बुधवार को खेला जाएगा. इस मैच में इंडिया टीम क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगी. वहीं, मेज़बान टीम आखिरी मैच अपने नाम कर कुछ इज़्ज़त बचाना चाहेगी. इस मैच में रोमांच टकरार देखने को मिलेगी. इस मैच को आप कहां कब और कैसे देख सकेंगे लाइव आइए जानते हैं.

कहां खेला जाएगा तीसरा मैच

IND vs WI 3rd Odi live Streaming

इंडिय वेस्टइंडीज के बीच होने वाला तीसरा मैच क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जाएगा, जहां शुरु के दोनों मैच खेल गए थे. इस ग्राउंड पर इंडिया का शानदार रिकॉर्ड है.

ALSO READ:IND vs WI: दूरदर्शन पर ही नहीं यहां भी फ्री देख सकते दूसरा वनडे मैच, बस करना होगा ये काम, जानिए सब कुछ

कहां देख सकेंगे लाइव

IND vs WI

यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7 बजे से शुरु होगा. इस मैच को आप दूरदर्शन टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में देख पाएंगे. वहीं, मोबाइल लाइव स्ट्रीमिंग की बात करें तो, इस मैच को आप फैनकोड एप पर लाइव स्ट्रीम होता हुआ देख सकेंगे. इसके लिए आपको एक महीनें के लिए 99 रूपए अपनी जेब से खर्च करने पड़ेंगे.

ALSO READ:T20 World Cup 2022 के लिए ऐसी होगी भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों का पक्का वर्ल्ड कप खेलना, देखें पूरा स्क्वाड

अक्षर पटेल रहे दूसरे मैच के हीरो

अक्षर पटेल

दूसरे मैच में इंडिया बिल्कुल हार की तरफ चली गई थी. विकेटकीपर संजू सैमसन का विकेट गिरने के बाद अक्षर पटेल क्रीज़ पर आते हैं और ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए टीम को हारा हुआ मैच जिता देते हैं. इस मैच में अक्षर पटेल ने 35 गेंदों पर 64 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. एक वक़्त ऐसा लग रहा था कि इंडिया मैच हार जाएगी, लेकिन अक्षर पटेल आकर धोनी की स्टाइल में मैच फिनिश किया. इस मैच में अक्षर को उनकी शानदार पारी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ से नवाज़ा गया.

ALSO READ:IND vs WI: टीवी पर नहीं देख पाएंगे भारत और वेस्टइंडीज का मैच, सिर्फ इस तरीके से देख सकते है लाइव स्ट्रीम, जानिए सबकुछ

Published on July 26, 2022 10:53 pm