विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ के साथ हुआ बहुत बुरा, पुलिस की मदद लेने थाने पहुंची एक्ट्रेस
विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ के साथ हुआ बहुत बुरा, पुलिस की मदद लेने थाने पहुंची एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के हसबैंड विकी कौशल के देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करोड़ों दीवाने हैं। विकी कौशल ने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी ऐसी धाक जमाई है कि उनको पीछे कर पाना मुश्किल है। एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से इन दिनों चर्चा में बने रहते हैं।

विकी ने कुछ महीने पहले कैटरीना कैफ की शादी की, जिसके बाद वह और कैटरीना अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि इन दिनों वह पत्नी कैटरीना की वजह से ही चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ एक बड़ी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं।

कैटरीना कैफ को जाना पड़ा पुलिस के पास

कैटरीना और विकी दोनों ही बॉलीवुड के चमकते सितारे हैं। इन दोनों के पास नाम शोहरत सब कुछ है। विकी और कैटरीना की शादी को 8 महीने हो चुके हैं। शादी के 8 महीने बाद कैटरीना कैफ मुश्किल के दौर से गुजर रही हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद कैटरीना पुलिस के पास गई थीं।

ALSO READ:SHAMSHERA STAR CAST FEES: फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर ने चार्ज किया है इतना फीस

कैटरीना की जान को है खतरा

बता दें कि कैटरीना कैफ को एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी। उस शख्स से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कैटरीना कैफ पुलिस स्टेशन गई और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस धमकी के बाद कैटरीना और विकी काफी डर गए थे और उनका जीना मुश्किल हो गया था।

ALSO READ: ललित मोदी की बेटी आलिया की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन, देखें तस्वीरें