Placeholder canvas
ISHAN KISHAN AND RUTURAJ GAIKWAD
क्रिकेट न्यूज

IND vs WI: ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन के ड्रॉप होने पर भड़के फैंस, ऋषि धवन को जगह ना मिलने से चयनकर्ताओं को लगाई फटकार

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद अब भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को अपने घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 की सीरीज खेलनी है. जिसके लिए आज भारतीय टीम की घोषणा चयनकर्ताओं ने कर दी है. जहाँ पर रितुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) और ईशान किशन (ISHAN KISHAN) को एक-एक फॉर्मेट के लिए ड्रॉप कर दिया गया है. वहीं ऋषि धवन (RISHI DHAWAN) को एक बार फिर से मौका नहीं मिला है. जिससे सोशल मीडिया पर फैंस बहुत नाराज हैं.

RUTURAJ GAIKWAD और ईशान किशन के ड्रॉप होने पर भड़के फैंस

RUTURAJ GAIKWAD

वेस्टइंडीज के खिलाफ जहाँ टी20 टीम से रितुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) को ड्रॉप किया गया है तो वहीं ईशान किशन (ISHAN KISHAN) को वऩडे टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. जिसकी सबसे बड़ी वजह कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) की टीम में वापसी है. जिसके कारण टीम को बहुत ज्यादा सलामी बल्लेबाजों की जरूरत नहीं है.

इसके साथ ही घरेलू क्रिकेट में लंबे समय से बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर ऋषि धवन (RISHI DHAWAN) को एक बार फिर से चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज कर दिया गया है. भारतीय टीम (INDIAN TEAM) में हुए इन बड़े बदलावों से फैंस बहुत ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं. जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई (BCCI) को ट्रोल कर रहे हैं.

यहाँ पर देखें ट्वीट

https://twitter.com/shivaniparmarr/status/1486394573681459200?s=20

https://twitter.com/WisdenIndia/status/1486398530885324800?s=20