6,6,6 और रोहित शर्मा ने 3 धाकड़ शॉट से तोड़ा शाहिद अफरीदी का वर्ल्ड रिकॉर्ड, रोहित शर्मा बन गए सिक्सर किंग
IND vs WI: भारत की बम्पर जीत के साथ आज के मैच में बने कुल 8 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, रोहित शर्मा ने लगाया रिकार्ड्स की झड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच पांच टी20 मैच की सीरीज का तीसरा टी20 मैच वार्नर स्टेडियम में बीती खेला गया। जहां कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) की टीम इंडिया ने वापसी करते हुए मैच को विकेट सेवजीतकर अपने नाम कर ली है। साथ ही सीरीज में भारत के पक्ष में 2-1 से हो गई है।

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर मेजाबन टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। जिसपर वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए। जबकि टीम इंडिया ने एक 165 रन के लक्ष्य को 19 ओवर्स में यानी 6 गेंद रहते ही हासिल कर लिया। मैच में रोहित शर्मा को रिटायर्ड हर्ट होने के बाद भी उन्होंने इस मामले में विराट कोहली ( virat Kohli) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

एक छक्का लगाकर तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड

वर्ल्ड कप से पहले इतने सलामी बल्लेबजा क्यों अजमा रही है भारतीय टीम, सामने आया द्रविड़ का मास्टर प्लान

रोहित शर्मा ने पवेलियन वापस लौटने से पहले 5 गेंद की अपनी 11 रन की पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया था। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली के एक रिकॉर्ड तो तोड़ दिया। रोहित शर्मा ने कैप्टन के तौर पर टी20 मैच में कुल 32 मैच में कप्तानी की है। जिसमें उन्होंने 60 छक्के लगाए है। इसके पहले विराट कोहली ने 59 छक्के लगाए थे। वहीं इस छक्के लगाने की लिस्ट में फिनिशर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने 34 छक्के लगाए हैं।

Also Read : IND vs WI: आतिशी पारी के बाद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले सूर्यकुमार यादव, कहा- ‘रोहित के रिटायर्डहर्ट होते लगा अब..’

मैच में पीठ में ऐठन के बाद वापस लौटे Rohit Sharma

जीत के बाद श्रेयस अय्यर की भी तारीफ करने लगे रोहित शर्मा, चोटिल होने पर बताया- तीसरा मैच खेलेंगे या नहीं?

भारत बनाम वेस्टइंडीज बीती रात खेले गए टी20 मैच में रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) ने 5 गेंद में 11 रन बनाए। जिसके बाद खिलाड़ी को उनकी पीठ में ऐठन का अहसास हुआ और वो वापस पवेलियन लौट गए। इंजरी से परेशान चल रही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की इंजरी ज्यादा गंभीर ना हो ऐसी उम्मीद जताई जा रही है।

इंजरी को लेकर दी Rohit Sharma ने खुद ही बड़ी अपडेट

जीत के बाद श्रेयस अय्यर की भी तारीफ करने लगे रोहित शर्मा, चोटिल होने पर बताया- तीसरा मैच खेलेंगे या नहीं?
जीत के बाद श्रेयस अय्यर की भी तारीफ करने लगे रोहित शर्मा, चोटिल होने पर बताया- तीसरा मैच खेलेंगे या नहीं?

रोहित शर्मा लक्ष्य का पीछा करने उतरे और अच्छी लय में नजर आ रहे थे। पांच गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाया। लेकिन रोहित शर्मा रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। उनकी इंजरी पर पूछे गए सवाल पर कहा कि “फिलहाल ठीक है। हमारे पास अगले मैच तक कुछ दिन हैं, उम्मीद है कि यह (उनकी चोट) ठीक होगा”।

Also Read : IND vs WI: 6,6,6,6 मैदान पर आया सूर्या नाम का तूफ़ान, अकेले की गेंदबाजो की धुनाई, 7 विकेट से जीत भारत ने रच दिया ये इतिहास