ROHIT SHARMA BAN

दूसरे एकदिवसीय मैच में बांग्लादेश ने भारत को 5 रन से हराकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा को स्लिप में फील्डिंग करते वक्त चोट लग गई थी, जिसके वजह से उनको चेक अप के लिए मुंबई लौटाना पड़ा. अब टीम मैनेजमेंट के अनुसार रोहित शर्मा के जगह टीम में ईशान किशन को मौका दिया जा रहा है.

रोहित शर्मा की चोट है गंभीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया जा रहा है रोहित शर्मा को जो चोट लगी है वह मामूली चोट नही है. इसलिए रोहित को तुरंत ही मुंबई बुला लिया गया है. अब चेकअप के बाद ही यह पता लगेगा कि रोहित का चोट कितना गंभीर है. चोट के बाद रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने आए और सहज नही लग रहे थे.

ईशान किशन को मिलेगा मौका

सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा के जगह ईशान किशन को मौका मिल सकता है. ईशान किशन रोहित के जगह एक अच्छा रिप्लेसमेंट हो सकते थे. क्योंकि ईशान किशन शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं और उनका रिकार्ड भी बेहतर है. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 9 वनडे मैच खेले हैं.

इन मैचों में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 33.38 की औसत से 267 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक भी शामिल हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) टीम इंडिया के लिए 21 टी20 मैच भी खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 29.45 की औसत से 589 रन बनाए हैं. वहीं, उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच अक्टूबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था.

ईशान किशन को अगर मौका मिलता है तो उनको अपना बेस्ट प्रदर्शन देना होगा क्योंकि अंतिम मैच जीतना भारत के लिए बहुत जरूरी है.

ALSO READ: IPL 2023 की नीलामी में इस खिलाड़ी को हर हाल में खरीदेगी लखनऊ सुपर जायंटस, क्रिस गेल की तरह लगाता है लंबे-लंबे छक्के

बांग्लादेश दौरे के लिए चुनी गई टीम इंडिया

वनडे सीरीज: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन

ALSO READ: आईपीएल में जलवा बिखेर चुके हैं ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, आज खेल रहे होते तो टीमों के होते कप्तान

Published on December 8, 2022 4:39 pm