Placeholder canvas

करीना कपूर बनी ऊप्स मूमेंट का शिकार, जब एक्ट्रेस की ब्लाउज ने भरी महफ़िल में दिया धोखा सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा

by Avantika
kareena kapoor oops moment

करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान बहुत सी फिल्मों में काम किया और उनकी फिल्में हिट भी हुईं। करीना कपूर की ड्रेसिंग सेंस और उनके लाइफस्टाइल के लोग दीवाने हैं। करीना कपूर अपनी मां बबीता की बर्थडे पार्टी में शिरकत करने पहुंची थीं। तो उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया था जिसमें ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

करीना कपूर के ब्लाउज ने दिया धोखा

बता दें कि करीना कपूर अपनी मां की बर्थडे पार्टी में गई थी। उस दौरान उन्होंने बहुत ही सुंदर साड़ी कैरी किया था, लेकिन उनके साड़ी का रंग फीका पड़ गया जब उनके ब्लाउज ने धोखा दे दिया। बता दें कि करीना ने सेफ्टी पिन से अपने ब्लाउज को संभाला था लेकिन सेफ्टिफिन निकल जाने की वजह से उनको सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

करीना ने समझदारी दिखाते ही उसे संभालने की कोशिश करने लगे। करीना कपूर 90 के दशक के टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों बहने हैं। एक तरफ जहां करीना 2 बच्चों को जन्म देने के बाद भी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। वहीं करिश्मा थोड़ी पीछे हट चुकी हैं। करीना और करिश्मा की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा के छोटे बू’ब्स डायरेक्टर को नहीं थे पसंद, कहा इनका साइज बढ़ाओ नहीं तो….

करिश्मा ने करीना को दे दिया धक्का

इस वीडियो को देख कर ऐसा लगा कि करीना और करिश्मा के बीच में दरार आ गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि करीना और करिश्मा मनीष मल्होत्रा के घर बर्थडे पार्टी में गई थी जहां करीना अपनी फ्रेंड्स मलाइका और अमृता के साथ पोज दे रही थीं।

तभी करिश्मा फ्रेम में आ जाती हैं और करीना को पीछे से धक्का देकर कुछ सामने ठीक करने लग जाती हैं। करीना और करिश्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-करिश्मा कपूर की बेटी की इस आदत से परेशान हैं मासी करीना कपूर, एक्ट्रेस की बेटी को लग गई है ये गंदी लत

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00