Priyanka chopra nick jonas

देसी गर्ल अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की। प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने अभिनय का डंका बजाया है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की और लोगों को अपने अभिनय से दीवाना बनाया। इसके बाद उन्होंने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी कर ली और अमेरिका में बस गई। जिसके बाद उनकी बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने मालती निक जोनस मैरी चोपड़ा रखा।

प्रियंका न केवल एक्टिंग बल्कि वह बिजनेस भी करती है। वह एक बिजनेसवुमन हैं। उन्होंने अपनी एक रेस्त्रां की शुरुआत की जिसका नाम सोना है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने से करियर में बहुत संघर्ष किया। तब जाकर उनको यह मुकाम हासिल हुआ।

जब प्रियंका चोपड़ा को मिला बूब जॉब करवाने की सलाह

बता दें कि एक वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कहती दिखाई दी थी कि उनका करियर फिजिकल अपीरियंस पर निर्भर था। उन्होंने कहा कि मेरा करियर फिजिकल अपीरियंस पर निर्भर था जो शुरू होने से पहले खत्म होने वाला था। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री की थी तब वह बहुत ही ज्यादा स्लिम थी। तब उनके ब्रेस्ट की साइज भी बहुत छोटे थे। इसकी वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा था।

एक बार प्रियंका चोपड़ा किसी फिल्म डायरेक्टर से मिलने गई तब उस डायरेक्टर ने कहा कि अपने बू’ब्स की साइज बढ़ाओ। ब्रेस्ट की सर्जरी करवाओ प्रियंका ने कहा कि उसके बाद तो पूरी तरीके से टूट गई ।लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी।

खबरों कि माने तो प्रियंका ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।वह अपने बोल्ड अंदाज  की वजह से जानी जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्में करती थी तब उनके नाम कई सारे अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया।

निक जोनस के साथ खुश हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का नाम शाहरुख खान, अक्षय कुमार के साथ जोड़ा गया। क्योंकि प्रियंका इन दोनों के साथ बहुत सी फिल्मों में नजर आई और इनकी जोड़ी को ऑन स्क्रीन लोग बहुत पसंद करते थे। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की जिसके बाद उनके फैंस और चाहने वाले बहुत खुश हुए लेकिन बहुत से लोगों के दिल भी टूटे। अब एक्ट्रेस अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही है और निक जोनास के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं।

ये भी पढ़ें-बेहद पारदर्शी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची प्रियंका चोपड़ा दिखने लगा शरीर का ये अंग, एक छुटकू से बैग ने बचाई लाज

Published on December 8, 2022 3:47 pm