PRIYANKA CHOPRA

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका मनवा चुकी हैं। उन्हें देसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। प्रियंका फैशन सेंस की वजह से भी जानी जाती हैं। यूथ प्रियंका को अपना आइडियल मानते हैं।

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा हुईं और बोल्ड

बता दें कि प्रियंका ने अपने से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की और धीरे-धीरे और भी ज्यादा बोल्ड व खूबसूरत होती जा रही हैं। वह जहां भी जाती हैं वहां अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से से चार चांद लगा देती हैं। एक पार्टी के दौरान प्रियंका बहुत ही खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं। लेकिन उनको देखकर हर कोई हैरान रह गया क्योंकि जो ड्रेस प्रियंका ने पहनी थी।

वह उसमें खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन वह उस में बहुत अनकंफर्टेबल भी फील कर रहीं थी। जिसको देखकर लोग कमेंट करने लगे।

पति के साथ पार्टी में पहुंची प्रियंका

Picsart 22 11 26 13 47 41 401

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ एक पार्टी में पहुंची थीं। जहां उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिसमें सब कुछ दिखाई दे रहा था। वह बहुत ही ट्रांसपेरेंट ड्रेस था। उसमें एक्ट्रेस बहुत अनकंफरटेबल फील कर रही थीं।

हालांकि वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस आए दिन बोल्ड ड्रेस की वजह से वह बार-बार उप्स मोमेंट के शिकार हो जाती हैं। फैंस उनकी तारीफ करते हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनको ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं।

ये भी पढ़ें-कैटरीना कैफ ने किया हरभजन सिंह की गेंद का सामना, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

तरक्की पाने के लिए देसी गर्ल करती हैं शैतान की पूजा

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये चर्चा काफी तेजी से चल रही थी कि प्रियंका चोपड़ा सक्सेस पाने के लिए शैतान की पूजा करती हैं। धीरे-धीरे ये चर्चाएं तेज हुईं और सुर्खियों में बनी रही। जब देसी गर्ल को इस बारे में पता चला तो वह हैरान रह गईं। एक्ट्रेस ने इस बात का जवाब एक इंटरव्यू में दिया।

बता दें कि एक इंटरव्यू को दौरान जब पूछा गया कि क्या आप सफलता पाने के लिए शैतान का पूजा करती हैं? तब प्रियंका ने कहा कि , ‘ये बहुत डरावना है। भगवान शिव मुझसे नाराज हो जाएंगे।’ उन्होंने कहा कि मिस वर्ल्ड का टाइटल जीता था। इसी वजह से फिल्मी करियर बनाने में मदद मिली।

ये भी पढ़ें- ब्रालेस होकर प्रियंका चोपड़ा ने पहन ली हद से ज्यादा डीपनेक ऑफ शोल्डर ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया सब कुछ

Published on November 29, 2022 3:21 pm