katrina kaif

भारत में मनोरंजन के मामले में चर्चा के दो बड़े मसले बॉलीवुड और क्रिकेट को कहा जाता है। ऐसे में जब भी एक दोनों एक साथ एक मंच पर हो तो प्रशंसको के लिए डबल फायदा हो जाता है। फिर विश्व कप के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ 30 अक्टूबर को भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका ( IND VS SA) मैच प्री-मैच शो के दौरान अपनी फिल्म के प्रमोशन के किए पहुंची। जहां पर भारतीय पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह की गेंदबाजी के आगे कैटरीना कैफ ने बल्लेबाजी की, जिसके बाद उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

कैटरीना कैफ पहुंची फिल्म के प्रमोशन में

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के प्री मैच शो में भारतीय अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची। जहां पर उनके को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी साथ में मौजूद थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने हरभजन सिंह की गेंदों का सामना किया।

हालांकि कैटरीना बनाम हरभजन सिंह एक फ्रेंडली मुकाबला था लेकिन कैटरीना ने हरभजन की गेंदों को काफी अच्छे से खेला, इस दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान फील्डिंग करते हुए नजर आए। बता दें कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म फोनबूथ जोकि 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके लिए पहुंची थीं, इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

Also Read : 13 छक्के, 13 चौके और 162 रन, 19 साल के बेबी एबी ने तोड़े टी20 के सभी रिकॉर्ड, मात्र 35 गेंदों में किया ये कारनामा

वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

कैटरीना कैफ शो में एक पीले आउटफिट में पहुंची। जहां पर क्रिकेट खेलते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही पहुंचा वो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो को आईसीसी टी20 विश्व कप ने भी अपने आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स को यह करते हुए पोस्ट किया था।

साथ ही लिखा कि

”हमारे घर में एक नया क्रिकेटर स्टार है! देखें #PhoneBhoot सुपरस्टार #KatrinaKaif @harbhajan_singh और @SureshSundaram के साथ अपने बल्लेबाजी कौशल को दिखाते हुए”।

जिसके बाद इस शेयर किए वीडियो को एक घंटे के अंदर ही 33,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके थे।

Also Read : IND vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा, रोहित शर्मा की जगह ये खिलाड़ी बना कप्तान