ह
मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी हैं बेहद हॉट और ग्लैमरस, खूबसूरती के मामले में न्यासा को भी देती हैं मात

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार मीनाक्षी शेषाद्री भले ही फिल्मों में नजर नहीं आई हो लेकिन उनकी फिल्में यादगार जरूर बन गईं। उन्होंने अपनी फिल्मों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग छाप छोड़ी उनकी एक मोस्ट पॉपुलर मूवी दामिनी को लोग आज भी देखना बहुत पसंद करते हैं और इस फिल्म में दामिनी ने एक ऐसा रोल प्ले किया, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया। और सभी उनके दीवाने हो गए।

मीनाक्षी ने फिल्मों से दूरी भले ही बना ली हो लेकिन उस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस हमेशा उनको देखने के लिए बेचैन रहते हैं।

फिल्मों से दूर अब ख़ुशी से जीवनयापन कर रही हैं मीनाक्षी

बता दें कि मीनाक्षी ने फिल्मों से दूर अपनी एक दुनिया बनाई है, अब वह बहुत ही खुशी से जी रही हैं। मीनाक्षी के दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी बेटा। बेटे का नाम जोश है जो बहुत ज्यादा हैंडसम हैं। तो वहीं उनकी एक बेटी भी है। जो अपनी मां की तरह ही बहुत ही ग्लैमरस और खूबसूरत है।

ALSO READ:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद अब ऐसी हो गई है नेहा मेहता, जीवनयापन के लिए कर रही हैं ये काम

बहुत ही खूबसूरत है मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी

बता दें कि  एक्ट्रेस की बेटी का नाम केंड्रा है और वह भी मीनाक्षी की तरह बहुत ही खूबसूरत हैं। उनकी हाइट बहुत अच्छी खासी लंबी है। और वह ग्लैमरस के साथ-साथ खूबसूरत भी हैं। मीनाक्षी की बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही थीं।

उन्होंने फोटो में क्यूट स्माइल पास किया और वह वाइट कलर के स्टेप ड्रेस में नजर आई थीं। मीनाक्षी की बेटी की तस्वीर देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह किसी एक्ट्रेस से कम हैं।

मीनाक्षी ने फिल्म दामिनी से ऐसी पापुलैरिटी हासिल की थी आज भी लोगों ने दामिनी के नाम से जानते हैं और उनकी फिल्म देखना बहुत पसंद करते हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली और वह अपनी फैम्ली के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं हैं।

ALSO READ: करीना कपूर बनी ऊप्स मूमेंट का शिकार, जब एक्ट्रेस की ब्लाउज ने भरी महफ़िल में दिया धोखा सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा