ROHIT SHARMA AND JASPIRT BUMRAH

आईपीएल में चोटिल खिलाड़ियों का सिलसिला जारी है। टीमों के कई खिलाड़ी चोट के कारण एक के बाद एक खिलाड़ी लगातार बाहर हो रहे हैं। इनमें हाल ही में मुंबई इंडियंस जाय रिचर्डसन भी शामिल थे। जो चोट के कारण इस साल आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। अब उनकी जगह टीम में ऑस्ट्रेलिया के ही एक धाकड़ खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है।

रिचर्डसन की जगह आए मेरोडिथ

मुंबई इंडियंस की टीम ने गुरुवार को आईपीएल में जाय रिचर्डसन की जगह रिलीज मेरोडिथ को टीम में शामिल किया है। उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस के साथ जोड़ा है। वह पिछले साल भी मुंबई इंडियंस की टीम के साथ जुड़े हुए थे। उन्होंने पहले सीजन में 8 विकेट हासिल किए थे। यही कारण है कि इस साल भी टीम ने उन्हें अपने साथ जोड़ा है।

वह ऑस्ट्रेलिया की ओर से अब तक पांच अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं। उन्होंने पांच मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं। वहीं उन्होंने आईपीएल में अपना डेब्यू पंजाब किंग्स की ओर से साल 2021 में किया था, लेकिन टीम ने उन्हें साल 2022 में रिलीज कर दिया था, जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें खरीदा था।

पहले मैच में मिली थी करारी हार

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन की शुरुआत बेहद खराब रही थी। टीम को पहले मैच में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 8 विकेटों से करारी हार मिली थी। इस मैच में टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया था। यह टीम की आईपीएल के पहले मैच में लगातार 12वीं हार है।

वहीं टीम को पहले मैच में जसप्रीत बुमराह की खासी कमी देखने को मिली थी। टीम के गेंदबाज विकेट लेने को तरस गए थे। यही कारण है कि टीम ने अपनी गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए अपनी टीम के साथ रिलीज मेरोडिथ को जोड़ा है, ताकि टीम को और मजबूती मिल सके।

ALSO READ: क्विंटन डी काॅक के आने के बाद काइल मेयर्स की होगी लखनऊ सुपर जायंटस से छुट्टी? दीपक हुड्डा ने बताया कौन बैठेगा बाहर

Published on April 7, 2023 4:53 pm