Placeholder canvas

‘मुझे बॉलीवुड में एक कोने में धकेला जा रहा था’, मर्जी से नहीं बल्कि मजबूरी में आकर Priyanka Chopra ने छोड़ा Bollywood

इसमे कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बाॅलीवुड की एक शानदार अभिनेत्री हैं और ग्लोबल आइकन बन चुकी है। उन्होंने बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक अपने अभिनय का परचम लहराया है।

लेकिन अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि आखिर ऐसा क्या था जिसकी वजह से उन्होंने बाॅलीवुड से दूरी बना ली। जबकि वो इस इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रही थी।

Priyanka Chopra ने पहली बार खोला राज

हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि मुझे मनचाहा काम नहीं मिल रहा था और मिल रहा था उससे मैं खुश नहीं थी। प्रियंका ने बताया कि, ये वो दौर था जब मैं बॉलीवुड से निकलने की फिराक में थी और इस इंडस्ट्री से निकलने के लिए कोई रास्ता खोज रही थी। तब मुझे इंडस्ट्री बॉलीवुड में एक कोने में धकेला जा रहा था।

लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे। मुझे लोगों से शिकायत थी, मैं वो गेम खेलने में अच्छी नहीं हूं। मैं उस तरह की पॉलिटिक्स से थक गई थी और मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी और इस म्यूजिक ने मुझे दुनिया के दूसरे हिस्से में जाने का मौका दिया।

Priyanka Chopra चली अमेरिका

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रियंका ने बताया कि, उन फिल्मों के लिए नहीं तरसती थी जिन्हें मैं नहीं करना चाहती थी। लेकिन मुझे कुछ क्लब और लोगों के कुछ गुटों को आकर्षित करने की आवश्यकता होगी और इसके लिए मेहनत भी करनी होगी। इसलिए मैंने तब काफी समय तक काम किया था, मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं इसे करना चाहती हूं। इसलिए जब म्यूजिक का ऑफर आया तो मैंने कहा जो करना है करो, मैं चली अमेरिका।

इसके बाद प्रियंका ने कई इंग्लिश गाने गाए जिसमे इन माई सिटी जैसे शामिल है। उनका ये गाना तो नहीं चला इसके बाद उन्होंने अभियन किया। प्रियंका चोपड़ा का पहला अमेरिकी शो एबीसी चैनल का क्वांटिको था। जो काफी ज्यादा हिट हुआ। इसके बाद से प्रियंका चोपड़ा ने हाॅलीवुड की फिल्म बेवाॅच से अपने करियर की शुरूआत की और आज वो कई प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं।

ALSO READ:जीत के बाद KKR के कोच चंद्रकांत पंडित ने किया सुयश शर्मा के बारे मे खुलासा, कहा- ‘मैंने उसे ट्रायल में ही देखा था तभी मुझे’