Placeholder canvas

क्विंटन डी काॅक के आने के बाद काइल मेयर्स की होगी लखनऊ सुपर जायंटस से छुट्टी? दीपक हुड्डा ने बताया कौन बैठेगा बाहर

इस समय में भारत में आईपीएल अपने चरम पर है। जहां भारत दुनियाभर के क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान आईपीएल में अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी भी जुड़ गए हैं, जो अंतरराष्ट्रीय मैचों के कारण अब तक टीम से नहीं जुड़ पाए थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के आने के बाद कुछ टीमों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

इनमें लखनऊ सुपर जायंटस की टीम भी शामिल है, जिनमें डी काॅक के आने से काइल मेयर्स को बाहर होना पड़ सकता है। इसको लेकर टीम के आलराउंडर दीपक हुड्डा ने बड़ा बयान दिया है।

दीपक हुड्डा ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि आईपीएल में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंटस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने घर में खेलेगी। इसके पहले गुरूवार को टीम के आलराउंडर दीपक हुड्डा ने प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने टीम के साथ क्विंटन डी काॅक के जुडने के बाद कहा कि दक्षिण अफ्रीका के ओपनर क्विंटन डिकॉक के जुड़ने से टीम के आत्मविश्वास में बढोत्तरी होगी।

वही काॅन्फेंस काइल मेयर्स पर निर्भरता को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होने कहा,

“मेयर्स एक उम्दा खिलाड़ी हैं, जो पहले दो मैचों में टीम को अच्छी शुरूआत देने में सफल रहे हैं, मगर इसका यह मतलब नहीं है कि टीम उन पर निर्भर है। हमारी टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं, जो विरोधी टीम के सामने चुनौती पेश करने में सक्षम हैं।”

काईल मेयर्स ने लगाए लगातार दो अर्धशतक

लखनऊ सुपर जायंटस की टीम ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं। इन दोनों मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंटस की ओर से ओपनिंग करने आए काइल मेयस ने लगातार दो अर्धशतक लगाए हैं।

पहले मैच में उन्होंने 68 रन बनाए और फिर दूसरे मैच में 60 रन बनाए थे। वें पहले दो मैचों में लगातार दो अर्द्धशतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने हैं। यही कारण है कि टीम के लिए उन्हें करना बेहद मुश्किल रहने वाला है।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंटस की टीम शुक्रवार को आईपीएल में अपना दूसरा मुकाबला अपने होम ग्रांउड लखनऊ पर खेलेगी। टीम ने अपने पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक करारी शिकस्त दी थी और टूर्नामेंट की शुरुआत एक शानदार विजय के साथ की थी।

इस मैच में टीम के लिए काइल मेयर्स और मार्क वुड ने बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हालांकि टीम ने अपना दूसरा मैच चेन्नई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला था। जहां टीम को 12 रनों से हार मिली थी।

ALSO READ: केकेआर को इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया धोखा, 12 करोड़ रूपये लिए और खेली सिर्फ 1 गेंद