KKR IPL 2023

गुरुवार को आईपीएल (IPL 2023) में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) और कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीमें आमने-सामने हुई। जहां कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। इस मैच में टीम के स्टार आलराउंडर बहुत बुरी तरह फ्लाॅप साबित हुए, जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

रसेल हुए बुरी तरह फ्लाॅप

गुरूवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के धुरंधर ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए। वह छठे नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे, जब ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज को पारी के 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर कर्ण शर्मा ने पवेलियन भेजा।

रसेल हालांकि आते ही बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में विराट कोहली को कैच थमा बैठे। वह एक ही गेंद खेल पाए और खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए।

रसेल के इस प्रदर्शन से फैंस बेहद ही निराश नजर आए। फैंस को रसेल से काफी उम्मीदें थी। फैंस उम्मीद कर रही थी जब टीम का स्कोर 84 रन पर 4 विकेट था तब वें आकर टीम को संकट से निकालेंगे, लेकिन हुआ इसके विपरीत। जिसके कारण 12 करोड़ रूपये में खरीदे जाने वाले रसेल गोल्डन डक पर आउट होकर चले गए।

शार्दुल ठाकुर ने खेली तूफानी पारी

इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही। एक समय टीम का स्कोर 89 रन पर 5 विकेट हो गया। इसके बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए शार्दुल ठाकुर ।जिन्होंने आते ही बड़े-बड़े शाॅट्स लगाना शुरू कर दिए। उन्होंने रिंकू सिंह के साथ मिलकर 6वें विकेट के लिए 103 रनों की साझेदारी की। दोनों ही बल्लेबाजो ने मिलकर केकेआर को मुश्किल भरी परस्थितियों से निकाला।

इस जोड़ी को हर्षल पटेल ने तोड़ा। जिन्होंने 46 रन के स्कोर पर रिंकू सिंह को आउट किया। इसके बाद ठाकुर को भी मोहम्मद सिराज ने आउट कर दिया। उन्होंने 29 गेंदों पर 68 रनों की धुंआधार पारी खेली।

उनकी पारी में 3 छक्के और 9 चौके शामिल रहे। इन दोनों की पारियों की बदौलत केकेआर ने पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान 204 रन बनाए।

ALSO READ: IPL 2023: केकेआर से मिली हार के साथ ही RCB को लगा दोहरा झटका, आईपीएल 2023 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Published on April 7, 2023 4:27 pm