SAIF

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पटौदी खानदान से संबंध रखते हैं. एक समय ऐसा था जब लोग सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की जोड़ी को लेकर काफी सराहना करते थे. फैन्स को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती थी. आपको बता दें कि एक्ट्रेस अमृता सिंह सैफ अली खान से पूरे 12 साल बड़ी है.

इसके बावजूद भी दोनों के बीच अटूट प्यार था वहीं अगर बात करें दोनों कलाकारों के मुलाकात की तो सैफ से मिलने के पहले अमृता सिंह एक जानी मानी नाम बन चुकी थी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमृता सिंह का फिल्म नाम कमा चुका था. पहली बार जब एक्टर अमृता सिंह से मिले थे, तो वह काफी स्ट्रगलर कर रहे थे. दोनों की पहली मुलाकात डायरेक्टर राहुल रवैल के फिल्म सेट पर हुई थी. पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.

सवाल का दिया जबरदस्त जवाब

शादी के बाद हुए एक इंटरव्यू में अमृता सिंह ने बताया कि

“वह बच्चे पैदा करके सेट करियर में रुकावट नहीं पैदा करना चाहती थीं.”

अभिनेत्री अमृता सिंह से जब इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या घर चलाना फुल टाइम जॉब के बराबर है.

इस पर जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि

“मेरे पास बेहतरीन स्टाफ मेंबर्स थे, इसलिए उन्हें घर चलाने को लेकर कभी भी किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई.”

अभी नही करनी बेबी प्लानिंग

इंटरव्यू में ही बच्चों को लेकर अमृता सिंह ने कहा कि

“वह और सैफ अली खान बेबी प्लानिंग के बारे में अभी नहीं सोच रहे थे क्योंकि सैफ अली खान तब जवान थे और वह बहुत कुछ हासिल कर सकते थे. हालांकि सैफ अली खान ने ऐसा किया भी.”

1995 में अमृता ने पहले बच्चे को दिया जन्म

इंटरव्यू में आगे बात करते हुए अभिनेत्री ने सैफ अली खान की बहुत तारीफ की. उन्होंने कहा कि

“सैफ अली खान कभी भी अपनी जिम्मेदारियों से पीछे नहीं हटते थे, लेकिन इन सबके बावजूद उन्हें हमेशा गलत समझा गया था.”

शादी के बाद 1995 में अमृता ने पहले बच्चे को जन्म दिया. दोनों की पहली संतान सारा अली खान थी. दूसरे बच्चे के बाद ही दोनों के रिश्ते में अनबन शुरू हो गई और उन्होंने साल 2004 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था. तलाक के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली, जिससे उन्हें दो बच्चे हैं, जिनका नाम तैमूर और जहांगीर रखा है.

ALSO READ: ना तो मै सारा की माँ हूँ और न ही वो मुझे अपनी माँ मानती है, क्योंकि उसकी माँ अमृता ने… करीना कपूर ने अपनी ही सौतन पर कह दी ये बड़ी बात

Published on June 4, 2023 5:01 pm