kareena kapoor and saif ali khan

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की करीना कपूर से पहली शादी नहीं थी इस बात से सभी वाकिफ होंगे. करीना कपूर से पहले सैफ अली खान की शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिससे सैफ अली खान को एक बेटी सारा अली खान और एक बेटा इब्राहिम अली खान हुए. इन दोनों के भी अपनी सौतेली माँ यानी करीना कपूर के साथ अच्छे संबंध हैं.

सारा अली खान और करीना कपूर दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा बांड शेयर करते हैं. आज तक करीना ने कभी भी अपनी सौतन अमृता सिंह के बारे में किसी प्रकार की कोई चर्चा नहीं की. बल्कि दोनों अभिनेत्री और सौतन एक दूसरे से अक्सर मिलती रहती हैं.

अमृता को लेकर करीना कपूर ने कहीं यह बात

हाल ही में करीना कपूर खान ने सैफ अली खान की पहली बीवी यानी अमृता सिंह के बारे में कुछ ऐसी बात कही जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गई. करीना ने कुछ और नहीं बल्कि अपनी ही सौतन की तारीफ कर बैठी.

इस बात से शायद आप वाकिफ नहीं होंगे कि करीना कपूर के मुंह से जल्दी किसी के लिए तारीफ नहीं निकलती है. इसके लिए ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह एक तरह से नामुमकिन है.

ऐसा पहली बार ही हुआ होगा जब करीना कपूर खान ने सैफ अली खान की बीवी यानी अपनी सौतन अमृता सिंह की तारीफ की होगी.

बच्चों के साथ नहीं करती माँ जैसा व्यवहार

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान से पूछा गया कि क्या वह सैफ की पहली बीवी के बच्चों के साथ मां जैसा व्यवहार करती हैं, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया नहीं बिल्कुल भी नहीं.

उन्होंने कहा

“मैं सारा अली खान और इब्राहिम की दूसरी मां कभी बन ही नहीं सकती, क्योंकि उनकी मां हमेशा अमृता ही रहेंगी. मैंने हमेशा उन दोनों से यही कहा कि मैं तुम्हारी एक अच्छी दोस्त बनकर ही रहूंगी, क्योंकि उनके पास पहले से ही एक बहुत ही अच्छी और प्यारी माँ है. जिन्होंने उन दोनों बच्चों की बहुत ही अच्छे से परवरिश की है.”

दोनों बच्चे मेरे दोस्त हैं

करीना कपूर ने आगे कहा कि

“मेरे दोनों बच्चों के साथ एक फ्रेंड के जैसा संबंध है, यदि उन्हें कभी भी मेरी जरूरत पड़ती है, तो मैं जरूर उनकी मदद करती हूं, फिर चाहे उन्हें जरूरत मेरी सलाह की ही क्यों ना हो.”

यही नहीं करीना ने कहा किसारा अली खान मेरी शॉपिंग पार्टनर भी हैं. हालांकि आज तक सोशल मीडिया में कभी भी करीना कपूर और अमृता सिंह को एक साथ नहीं देखा गया.

ALSO READ: करियर के पीक पर इस वजह से अभिनेत्री रीना रॉय ने बॉलीवुड को कहा था अलविदा, अब सालों बाद एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Published on June 4, 2023 4:42 pm