Ravindra Jadeja and anirudh singh jadeja
रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम (Team India) के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की निजी जिंदगी खुलकर सामने आई है। रवींद्र जडेजा के पिता ने आरोप लगाया कि बेटे के साथ उनके रिश्‍ते अच्‍छे नहीं है। भारतीय ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया के जरिये अपना जवाब दिया है।

बता दें कि जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह जडेजा (Anirudh Singh Jadeja) ने कहा कि बेटे के साथ उनका रिश्‍ता बिगड़ने की शुरुआत 2016 में हुई जब क्रिकेटर की शादी रिवाबा से हुई।

Ravindra Jadeja ने कहा मेरी देवी की छवि को खराब न करें

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्‍ट शेयर करके कहा कि स्क्रिप्‍टेडइंटरव्‍यू पर विश्‍वास नहीं करें। उन्‍होंने साथ ही कहा कि उनकी ‘देवी’ की इज्‍जत को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

जडेजा ने कहा कि

“स्क्रिप्‍टेड इंटरव्‍यू में जो कहा गया, उसे नजरअंदाज कीजिए। बकवास इंटरव्‍यू में कही गई सभी बातें बेबुनियाद और असत्‍य हैं। यह एक तरफ से कहा गया है, जिसे मैं खारिज करता हूं। मेरी देवी की छवि खराब करने का जो भी प्रयास कर रहा है, वो इसके पूरी तरह से जिम्‍मेदार है और यह सच नहीं है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है, जो कि ठीक है कि मैं सार्वजनिक रूप से नहीं कह रहा हूं।”

Ravindra Jadeja के पिता ने लगाया है ये आरोप

अनिरूद्ध सिंह ने एक मीडिया प्रकाशक को दिए इंटरव्‍यू में कहा,

”वो (रवींद्र) मेरा बेटा है। मेरा दिल जलकर राख हो जाता है। मुझे लगता है कि उसकी शादी नहीं कराई जानी चाहिए थी। बेहतर होता कि वो क्रिकेटर नहीं बनता। हमें इन सबसे गुजरना नहीं पड़ता। शादी के तीन महीने बाद रिवाबा ने मुझे कहा कि सबकुछ उसके नाम पर ट्रांसफर कर दूं। उसने हमारे परिवार के बीच दरार ला खड़ी की।”

उन्‍होंने आगे कहा,

”रिवाबा को परिवार नहीं चाहिए। उसे स्‍वतंत्र रहना है। मैं गलत भी हो सकता हूं। जडेजा की बहन नयनाबा गलत हो सकती है। मगर आप बताइए कि कैसे हमारे परिवार के 50 लोग गलत हो सकते हैं? परिवार में किसी का उससे रिश्‍ता नहीं है। वहां बस नफरत है।”

ALSO READ: Ravi Shastri ने 10 साल बाद किया खुलासा, बताया क्यों 2014 में अचानक धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से ले लिया था संन्यास

Published on February 11, 2024 3:47 pm