kevin piterson and zaheer khan
केविन पीटरसन और जहीर खान

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के बीच इंग्लैंड के केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और जहीर खान के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। दोनों ही दिग्गजों ने एक-दूसरे को जमकर तंज कसा, लेकिन जहीन खान (Zaheer Khan) का तंज काफी वायरल हो गया।

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लेकर एक ऐसी प्रतिक्रिया दी थी, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स के निशाने आना पड़ा। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते है पूरा माजरा।

आपस में भिड़े Kevin Pietersen और Zaheer Khan

दरअसल, इंग्लैंड के केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और भारत के जहीर खान के बीच कमेंट्री करते वक्त जुबानी जंग हुई। पीटरसन ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि आप जानते हैं कि मेरी जेब में और कौन है?

महान महेंद्र सिंह धोनी। वह मेरी जेब में कामरान अकमल के बगल में हैं। इस पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने बिना किसी देरी के जवाब दिया।

Zaheer Khan ने Yuvraj Singh का नाम लेकर कराया चुप

जहीर खान ने कहा कि आप जानते हैं कि मैं हाल में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से मिला था और केविन पीटरसन उनकी जेब में है। इस पर पीटरसन हंसने लगे और कहने लगे कि मुझे पता था आप ऐसा कहने वाले हैं।

पीटरसन ने हंसते हुए कहा कि युवराज ने उन्हें कई बार अपने जाल में फंसाया है। इस पर जहीर ने कहा कि मुझे याद है कि पीटरसन ने युवी को एक खास नाम भी दिया था।

ALSO READ: Ravindra Jadeja ने पिता के आरोपों का दिया जवाब, कहा “मेरी देवी की छवि को खराब न करें….