राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव का दिल एक ऐक्ट्रेस पर आ गया है। राजकुमार राव जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बता दे राजकुमार राव ऐक्ट्रेस के साथ डेट कर रहे हैं। राजकुमार ने शादी को लेकर हिंट भी दिए है। आप लोग इसी सोच में है न कि ऐक्टर राजकुमार राव का दिल किस ऐक्ट्रेस पर आ गया है तो वह ऐक्ट्रेस कोई और नही बल्कि पत्रलेखा है जिसे राजकुमार राव डेट कर रहे हैं।

राजकुमार राव

आज हम आपको बतायेंगे की ऐक्ट्रेस पत्रलेखा कौन है जो राजकुमार राव का दिल चुरा ली है।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पत्रलेखा इंडस्ट्रीज की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है। बॉलीवुड में इन्होंने साल 2014 से इंट्री की थी।

राजकुमार राव पत्रलेखा

बॉलीवुड में पत्रलेखा ने 2014 में फ़िल्म सिटी लाइट्स से डेब्यू की थी। और इनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद भी आया। पत्रलेखा और राजकुमार साल 2010 से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. दोनों पहली बार एक एड की शूटिंग के दौरान मिले थे.

राजकुमार राव

खास बात ये है कि पत्रलेखा ऐक्टर राजकुमार राव के साथ इस फ़िल्म में लीड रोल कर रही है। उसके बाद पत्रलेखा ने कई सारे फिल्में की जिसमें ‘लव गेम्स’ और ‘नानू की जानू’ थी। पत्रलेखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।

ALSO READ: परिणीती चोपड़ा हुई Oops Moment का शिकार, कैमरे की लाइट पड़ने से हुई शर्मशार, तस्वीर हुई वायरल

राजकुमार राव

सोशल मीडिया पर पत्रलेखा एक्टिव के साथ साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरे भी अपलोड करती रहती है।

राजकुमार पत्नी

वही खबर है कि ऐक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा जल्द ही शादी कर सकते है। राजकुमार राव 10 से 12 नवंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे और कपल ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को शादी का न्यौता भी दे दिया है. बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा लगभग 10 साल से रिलेशनशिप में है।

हालांकि बता दें एक्टर की ओर से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी बॉलीवुड शादियों की तरह बहुत बड़ा अफेयर नहीं होगी. दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी करने का फैसला किया है.

ALSO READ: मौनी रॉय ने किया शादी का फैसला, जानिए कौन है इस खूबसूरत एक्ट्रेस के सपनों का राजकुमार

Published on November 7, 2021 5:04 pm