Placeholder canvas

ICC T20 WC : टीम इंडिया के ख़राब प्रदर्शन पर बोले बॉलिंग कोच, IPL को माना जिम्मेदार, बताया कहा हुई गलती

टी 20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सेमीफाइनल खेलना अब मुश्किल हो गया है. सबकी निगाहें अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मुकाबला पर टिकी हैं लेकिन अब लगता नहीं है कि टीम इंडिया की किस्मत साथ देगी. भारतीय टीम को शुरुवाती 2 हार नहीं मिले होते तो शायद ऐसा हम दुसरे देश पर निर्भर नहीं करते. हालांकि अब प्रदर्शन में सुधार तो हुआ लेकिन मौका हाथ से निकल गया.

 कोच भरत अरुण ने आईपीएल पर बोला

भरत अरुण

शुरुआती 2 हार के बाद फैंस का गुस्सा आईपीएल पर भी देखने को मिला. अब भारतीय बॉलिंग कोच भरत अरुण ने टी20 वर्ल्ड कप में टीम के प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया है. भारत अरुण ने टीम के शुरुआती ख़राब प्रदर्शन को आईपीएल भी वजह मानते हैं. उनका कहना है कि अगर आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप में कुछ ब्रेक होता तो टीम के लिए अच्छा होता.

ALSO READ : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर लग चूका है यौन शोषण का आरोप, अब अपनी ही बहन से करने वाले हैं शादी

प्रेस कांफ्रेस में बोले भरत अरुण

नामीबिया के खिलाफ प्रेस कांफ्रेस में गेंदबाजी कोच ने कहा कि लगातार 6 महीने इस तरह से खेलते रहना एक बड़ा टास्क था. कई खिलाड़ियों को लंबे वक्त से घर जाने का मौका नहीं मिला है. खिलाड़ी पिछले 6 महीने से बायो बबल में घूम रहे हैं, जो एक बड़ी मुश्किल की चीज है.

आगे भरत अरुण कहते है कि अगर सिर्फ आईपीएल की बात करें तो IPL और टी-20 वर्ल्डकप में थोड़ा-सा गैप होता तो प्लेयर्स के लिए अच्छा साबित होता.

टीम के प्रदर्शन पर बोले भरत अरुण

IMG 20211106 203602

भारतीय टीम के प्रदर्शन पर भरत अरुण बोले हमारी टीम बेहतर है शुरुआती के 2 मैच हमारे लिए गलत जरुर साबित हुए. हम किसी तरह का बहाना नहीं बना रहे लेकिन इस टूर्नामेंट में टॉस का भी अहम् रोल रहा है. टॉस ने काफी फर्क डाला है.

बता दें  भारतीय टीम ने अपने शुरुआती मैच पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गया था. मैच में टॉस का काफी अहम् रोल माना जा रहा है. वही गेंदबाजी कोच भरत अरुण की बात करें तो वह रवि शास्त्री के साथ ही उनका कार्यकाल ख़त्म हो जायेगा. बाद में अहमदाबद टीम के कोच के रूप में दिख सकते हैं .

ALSO READ : T20 WC: IND vs SCO: टीम इंडिया की आंधी में उड़ा स्कॉटलैंड, बंपर जीत से भारत नेट रेट में सबसे आगे, अब सेमीफाइनल का सीधा है रास्ता