MAUNI ROY MARRIAGE

बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही विवाह बंधन में बँधने जा रही हैं। इस बात की जानकारी मौनी के चचेरी बहन ने सोशल मीडिया पर दी है। मौनी के फैंस यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि आखिर कौन है इस हॉट एक्ट्रेस के सपनों का राजकुमार।

बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं मौनी रॉय

pic - 2

आपको बता दें कि हाल ही में मौनी रॉय ने अपना बर्थडे गोवा में सेलिब्रेट किया था, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। इन फोटोज में मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रहीं हैं। वहीं आपको बता दें एक्ट्रेस के बॉयफेंड का नाम सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiyar) है, जो कि दुबई के बिजनेसमैन हैं। सूरज बहुत समय से मौनी को डेट कर रहे हैं।

परिवार वालों ने तय की दोनों की शादी

mouniroywedding 1610887547 - 4

दरअसल खबरों की मानें तो मौनी रॉय सूरज के साथ जनवरी 2022 में अपना घर बसाने वाली हैं। एक महीने पहले ये खबर सामने आई थी कि मौनी रॉय की माँ ने सूरज के घरवालों से शादी की बात चीत को लेकर मंदिरा बेदी के घर मुलाकात की थी। दोनों दुबई या फिर इटली में शादी कर सकते हैं।

बात करें मौनी रॉय के करियर की तो बतौर बैकग्राउण्ड डांसर इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद मौनी रॉय ने सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से टीवी जगत में कदम रखा। फिर मौनी ने एक के बाद एक कई हिट सीरियलों मे काम किया। नागिन, देवों के देव महादेव, कस्तूरी उनके हिट शो में से एक है।

ALSO READ: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रैड हॉग ने की भविष्यवाणी, ये 2 टीम जीत सकती हैं टी20 विश्व कप

टीवी छोड़ अब फिल्मों में खुद को स्थापित कर रही हैं मौनी रॉय

MAUNI ROY

मौनी रॉय को अपने करियर में सबसे बड़ा ब्रेक तब मिला जब उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में काम किया।इसके बाद अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी मौनी नजर आई थीं। वहीं मौनी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आयेंगी, जिसे लेकर उनके फैंस के दिल में काफी एक्साइटमेंट है।

ALSO READ: टी20 विश्व कप में पाकिस्तान का काम तमाम करेगा ये भारतीय खिलाड़ी, पाक के खिलाफ जमकर चलता है बल्ला