1366620 untitled 2 copy

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा ने कई सरे हिट फ़िल्में दी हैं साथ में उनके अपने स्टाइलिश कपड़ो के लिए भी अक्सर खबरों में आ जाती हैं. हालांकि कभी कभी स्टाइलिश अंदाज के चक्कर में उनको अपने पहनावे पर शर्मशार भी होना पड़ता है. ऐसे ही एक तस्वीर में कैद हुई परिणीती चोपड़ा का ड्रेस तो ठीक ठाक था मगर कैमरे की लाइट से कुछ सब कुछ बदल गया और तस्वीर वायरल होने लगी.

पार्टी में एक्सपोज हुई परिणीती चोपड़ा

949321 parineeti chopra 1

दरअसल, फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में परिणीती चोपड़ा ने सिरकत किया था जिसमे वह oops moment का शिकार हो गयी जिसके बाद इस इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस पार्टी में परिणीती ने हल्का ग्रीन पैंट के साथ व्हाइट टॉप पर ब्लैक कलर में बनी दिल के आकर का टॉप पहनी थीं. जैसे ही कैमरामैन ने लाइट के साथ फोटो खीचना शुरू किया कैमरे की लाइट से ब्लैक कलर का दिल के अकार का ग्राफिक्स पारदर्शी हो गया और अन्दर पहनी सफ़ेद ब्रा काफी तेज चमकने लगा.

फोटो हुई वायरल

1366620 untitled 2 copy

परिणीती की स्टाइलिश लुक काफी कैजुअल था और ज्यादा छोटा भी नहीं था ऐसे उनका ये अच्छा खासा ड्रेस उनको किसी छोटे कपड़े से ज्यादा एक्सपोजर बन गया. हालांकि ये सब कुछ देख कर ऐसा जरुर लगता है कि उनको बिलकुल इस बात का अंदाजा नहीं था की कैमरे की लाइट से उनको शर्मशार होना पड़ेगा.

वही उनके साथ पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आई जो कि मिनी पोल्का ब्लू ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे काफी हॉट नजर आ रही थी.

ये भी पढ़े: करीना कपूर की होने वाली भाभी खूबसूरती में आलिया भट्ट को भी देती है मात, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

फैशन ब्लंडर में सबसे आगे हैं परिणीती

unnamed 20

बॉलीवुड में अपने किरदार से दर्शको को इम्प्रेस करने वाली परिणीती चोपड़ा फैशन से अपने फैंस को लुभाने में बहुत ही पीछे हैं. फैशन ब्लंडर में सबसे आगे परिणीती सबसे आगे हैं अक्सर अपने गलतियों से वह oops moment का शिकार हो जाती हैं. और त्रोल्लेर्स के निशाने पर आ जाती हैं.

ये भी पढ़े: मौनी रॉय ने किया शादी का फैसला, जानिए कौन है इस खूबसूरत एक्ट्रेस के सपनों का राजकुमार

 

Published on October 23, 2021 8:23 pm