HAZLEWOOD POST MATCH RCB

आज आईपीएल में गौतम गंभीर और विराट कोहली आमने-सामने थे, यानी लखनऊ सुपरजायंट्स के सामने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर थी. इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाॅफ डु प्लेसिस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी स्कोरबोर्ड पर 126 रन का टोटल लगा पाई, जिसके जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स सिर्फ 108 रन बना पाई और मैच 18 रन से हार गई.

आईपीएल में लंबे समय बाद जोश हेजलवुड ने वापसी की और शानदार गेंदबाजी की. मैच के बाद उन्होंने क्या कहा, पढ़िए.

क्या कहा जोश हेजलवुड ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए जोश हेजलवुड ने कहा है कि,

‘यह एक लंबा ले ऑफ रहा है, वहां से निकलने में थोड़ा नर्वस हूं. कुछ अच्छे प्रशंसकों के सामने वहां होना शानदार है. विकेट काफी सख्त लग रहा था, कुछ रन और चाहिए होते. यह दोनों टीमों के लिए सुपर लाउड (स्थल) था और यह (तीव्रता) भीड़ और टीम को भी ऊपर उठाता है.’

126 रन भी नही बना पाई लखनऊ सुपरजायंट्स

पहले बल्लेबाजी करते उतरी आरसीबी ने स्कोरबोर्ड पर 126 रन लगाया. 127 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी लखनऊ सुपरजायंट्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही.

सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इसके तुरंत बाद आयुष बडोनी भी 4 रन बनाकर हेजलवुड के हाथों कैच आउट हो गए. राहुल के जगह कप्तान बने क्रुणाल पंड्या ने 14 रन बनाया और कुछ पलों के लिए एक साझेदारी बनाने की कोशिश की. लेकिन वह भी 14 रन के स्कोर पर ही फाॅफ डु प्लेसिस के शिकार बने.

बीच में मार्कस स्टोइनिस 13, दीपक हुडा 1 और निकोलस पूरन 9 रन बनाकर आउट हो गए. पूरी लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम सिर्फ 108 रन बना पाई और मैच 18 रन से हार गई.

ALSO READ: “अगर वो अपना काम सही से करता तो परिणाम कुछ और होता” हार के बाद अपने ही खिलाड़ियों पर भड़के क्रुणाल पंड्या

Published on May 2, 2023 10:11 am