Placeholder canvas

“अगर वो अपना काम सही से करता तो परिणाम कुछ और होता” हार के बाद अपने ही खिलाड़ियों पर भड़के क्रुणाल पंड्या

आज आईपीएल में गौतम गंभीर और विराट कोहली आमने-सामने थे, यानी लखनऊ सुपरजायंट्स के सामने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर थी. इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाॅफ डु प्लेसिस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी स्कोरबोर्ड पर 126 रन का टोटल लगा पाई, जिसके जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स सिर्फ 108 रन बना पाई और मैच 18 रन से हार गई. हार के बाद इस मैच के लिए लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान क्रुणाल पंड्या ने क्या कहा, नीचे पढ़िए.

बल्लेबाजों ने अपने काम पर ध्यान नही दिया~ क्रुणाल पंड्या

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान क्रुणाल पंड्या ने कहा कि,

‘हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, उन्हें 126 पर रोकना एक शानदार गेंदबाजी प्रयास था. इस टूर्नामेंट में हमने जिस तरह की गेंदबाजी की उससे वास्तव में खुश हूं. हम 126 ले सकते थे लेकिन बल्लेबाजी के लिहाज से हमने अपनी योजनाओं पर अमल नहीं किया. यह बहुत दुख की बात है कि केएल राहुल ने अपने हिप-फ्लेक्सर को खींच लिया. मुझे नहीं पता कि यह कितना खराब है, मेडिकल टीम इसका आकलन करेगी.’

126 रन भी नही बना पाई लखनऊ सुपर जायंट्स

पहले बल्लेबाजी करते उतरी आरसीबी ने स्कोरबोर्ड पर 126 रन लगाया. 127 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी लखनऊ सुपरजायंट्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इसके तुरंत बाद आयुष बडोनी भी 4 रन बनाकर हेजलवुड के हाथों कैच आउट हो गए.

राहुल के जगह कप्तान बने क्रुणाल पंड्या ने 14 रन बनाया और कुछ पलों के लिए एक साझेदारी बनाने की कोशिश की. लेकिन वह भी 14 रन के स्कोर पर ही फाॅफ डु प्लेसिस के शिकार बने.

बीच में मार्कस स्टोइनिस 13, दीपक हुडा 1 और निकोलस पूरन 9 रन बनाकर आउट हो गए. पूरी लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम सिर्फ 108 रन बना पाई और मैच 18 रन से हार गई.

ALSO READ:विराट कोहली ने लिया गौतम गंभीर से अपना बदला, केएल राहुल की इस गलती के कारण 18 रनों से हारी लखनऊ