IPL 2023 POINTS TABLE

17 मई को धर्मशाला में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जहां दिल्ली ने पंजाब को 15 रनों से करारी शिकस्त दी है। दिल्ली के द्वारा दी गई शिकस्त के साथ ही पंजाब की टीम लगभग प्लेऑफ की रेस से बाहर होने की कगार पर आ गई है। बता दें इस मुकाबले में पंजाब को दिल्ली ने जीतने के लिए 214 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन टीवी से हासिल करने में नाकामयाब रही हो और दिल्ली ने इस मुकाबले को 15 रनों से जीत लिया।

पॉइंट्स टेबल में टॉप 4 टीमें

बात अगर अंकतालिका की करें तो बता दें कि top4 में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। गुजरात जॉइंट्स अभी भी पहले नंबर पर काबिज है तो वहीं दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना कब्जा जमाया हुआ है। जबकि तीसरे नंबर पर लखनऊ की टीम मौजूद है वहीं चौथे नंबर पर मुंबई इंडियंस की जगह बनी हुई है। डुप्लेसिस की कप्तानी वाली आरसीबी पांचवें नंबर पर मौजूद हैं ।

दिल्ली की जीत ने बिगाड़ा पंजाब का समीकरण, RCB को फायदा

बात अगर बाकी निचले स्तर की टीमों की करें तो नंबर 6 पर राजस्थान की टीम मौजूद है। वही नंबर 7 पर केकेआर की टीम ने अपनी जगह बना रखी है हालांकि पंजाब की टीम अभी आठवें नंबर पर मौजूद है। वही इस हार से RCB के पास अब पूरा मौका है 2 मिक्च जीत कर क्वालीफाई खलेने का  तो वहीं दिल्ली की थी लेकिन नंबर ऊपर यानी कि नौवें नंबर पर आ गई है। जबकि हैदराबाद की टीम दसवें नंबर पर मौजूद है।

Read More : IPL 2023, UPDATED POINTS TABLE: दिल्ली कैपिटल्स की जीत से इस टीम को बिना खेले हुआ फायदा तो जानिए किस टीम को हुआ नुकसान

Published on May 18, 2023 12:10 pm