SRH NEW JERSEY

इंडियन प्रीमियर लीग का 65 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में होगा। वैसे तो हैदराबाद के लिए यह सफर समाप्त हो चुका है, क्योंकि अभी तक टीम ने 12 मुकाबले खेलते हुए 8 मुकाबलों में हार और 4 मुकाबलों में जीत का सामना किया है। RCB के खिलाफ कैसी होगी हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन आइए जानते हैं।

टीम का टॉप ऑर्डर

बात अगर हैदराबाद और आरसीबी के बीच होने वाले मुकाबले से पहले हैदराबाद की सलामी जोड़ी की करें, तो टीम के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और अनमोलप्रीत सिंह पारी की शुरुआत कर सकते हैं। बता दें कि अनमोलप्रीत को इंपैक्ट प्लेयर के रूप में टीम में शामिल किया गया था, जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी में 33 रन बनाकर टीम में अपना योगदान दिया था।

कुछ ऐसा होगा टीम का मिडिल ऑर्डर

बात अगर हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर की करें तो सनराइजर्स हैदराबाद का मध्यक्रम काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रहा है। क्योंकि मिडिल ऑर्डर में राहुल त्रिपाठी सहित टीम के कप्तान एडेन मार्करम और हेनरिक क्लासेन के साथ-साथ ग्लेन और अब्दुल समद जैसे धुरंधर बल्लेबाज टीम को मजबूती देने का काम करेंगे। बता दें कि पिछले मुकाबले में हैदराबाद के मध्यक्रम के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे।

इन खिलाड़ियों के हाथ में होगी गेंदबाजी की कमान

बात अगर सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी यूनिट की करें तो टीम में बनेश्वर कुमार के साथी नटराजन और इमरान मलिक जैसे तीन घातक गेंदबाजों के साथ टीम मैदान में उतर सकती है। हालांकि पिछले मुकाबले में यह खिलाड़ी काफी ज्यादा महंगे साबित हुए थे, जबकि अगर बात स्पिन खिलाड़ियों की करें, तो विक्रांत शर्मा और मयंक मारकंडे टीम में दिखाई दे सकते हैं।

 हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, मार्को जानसेन, विवरांत शर्मा, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन

Read More : IPL और PSL में कौन बेहतरीन लीग?ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा से पूछा तो दिया जवाब, सरेआम PSL की हुई बेइज्जती

Published on May 18, 2023 1:01 pm