parineeti chopra oops moment

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra). अभिनेत्री अपनी फोटो और वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी कातिलाना आदाओं के फैंस दीवाने होते हैं, लेकिन कई बार सेलेब्स अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि ड्रेस को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं।

एक्ट्रेसस कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उन्हें खुद अजीब लगता है. आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ भी ऐसा ही हुआ. अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ (Namaste England) के प्रमोशन के लिए परिणीति चोपड़ा बिना ब्रा पहने वन पीस में नजर आईं, जिसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) की शिकार हो गईं.

टाइट ड्रेस की वजह से परिणीति को होना पड़ा शर्मिंदा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक वीडिया सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की ड्रेस कैरी कर रखी है. ड्रेस में अभिनेभी के बॉडी का हर एक अंग साफ-साफ दिखाई दे रहा है.

बिना ब्रा परिणीति चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने अंडर गार्मेंट्स नहीं पहना हुआ है. उनकी ड्रेस सीने के पास इतनी टाइट है कि वह देखने में अजीब लग रही है. अभिनेत्री को देखकर ऐसा लगता है कि शायद इस बारे में उन्हें पता हो. इसके बाद अर्जुन कपूर पोज देने के बाद आगे बढ़ जाते हैं.

वह अपने फैंस के साथ पोज देते हैं. जबकि परिणीति (Parineeti Chopra) वहीं खड़ी रहती हैं. कुछ देर बाद सभी को एक्टर अर्जन की ओह माइ गॉड की आवाज सुनायी देती है. इसके बाद परिणीति अपने सीने के पास हाथ रखते हुए चली जाती हैं. वीडियो को गौर से देखने पर पता चलेगा कि ब्रा नहीं पहनने से एक्ट्रेस आगे की ओर से ऊप्स मोमेंट (oops Moment) का शिकार हुई हैं.

कई बार Oops Moment का शिकार हुईं परिणीति चोपड़ा

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ऊप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार हुईं हों, एक बार उनकी ड्रेस की सिलाई खुल गई थी.

‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा डीप थी कि वो पूरे प्रमोशन के दौरान अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए नजर आईं.

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा की असली उम्र जानकर नहीं होगा यकीन, अर्जुन कपूर तो 20 साल है छोटे वहीं अरबाज खान से भी इतने साल बड़ी हैं एक्ट्रेस

Published on June 4, 2023 12:55 pm