MALAIKA ARORA REAL AGE

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वह अपनी फिटनेस तो कभी अपने पर्सनल लाइफ तो कभी अपने काम की वजह की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। वह जब से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आई है तब से कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी रहती हैं। सिर्फ अर्जुन कपूर ही उम्र में मलाइका से छोटे नही हैं। बल्कि एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी उनसे उम्र में दो साल के छोटे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने खुद बताई अपनी असली उम्र

मलाइका अरोड़ा का वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है। लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हुआ। उसे सुनकर हर कोई हैरान है। मलाइका अरोड़ा ने अपने रियल एज का खुलासा किया।

उन्होंने अपनी रियल एज का खुलासा किया जिससे उनके फैंस बहुत कंफ्यूज हो गए। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और अपनी उम्र को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

मलाइका अरोड़ा से 12 नहीं बल्कि 20 साल छोटे हैं अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा, साजिद खान के पुराने शो में अपने हस्बैंड के साथ बैठी थी। जहां साजिद खान ने उनसे पूछा कि अरबाज आपसे उम्र में 2 साल छोटे इस पर आप क्या महसूस करती हैं। तब उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छा लगता है। इस जवाब को सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

अरबाज खान की उम्र 55 साल है। वहीं मलाइका अरोड़ा, अरबाज से 2 साल बड़ी है यानी उनका उम्र 57 साल है। विकिपीडिया की बात करें तो विकिपीडिया के अनुसार मलाइका की उम्र 49 साल है।

बात करें अगर अर्जुन कपूर की तो विकिपीडिया के अनुसार उनकी उम्र 37 साल है और मलाइका की असली उम्र 57 साल है ऐसे में अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 नहीं बल्कि 20 साल छोटे हैं।

पांच से चल रहा है रिलेशन

बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर का रिश्ता पांच साल से चल रहा है। इनके बीच स्ट्रांग बांडिंग है। और दोनों को देखकर इनके फैंस इनको मेड फॉर इच अदर बताते हैं। दोनों साथ में काफी टाइम स्पेंड करते हैं।

ALSO READ-मलाइका अरोड़ा ने भरी महफिल में खोला अपना बेडरुम सीक्रेट, कहा मुझे ऊपर रहना पसंद है….फिर सुबह…