raja chaudhary shveta sood palak tiwari - 1

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली है. हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के सुपरहिट गाने ‘बिजली बिजली’ से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू करने वालीं पलक (Palak Tiwari) आज घर-घर में पहचानी जाती हैं.

वहीं पलक तिवारी (Palak Tiwari) से ज्यादा चर्चे आज भी उनकी मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के होते हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी और भोजपुरी फिल्मों की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. श्वेता की पॉपुलैरिटी किसी बड़ी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से शादी की थी, जिनसे उनका 2012 में तलाक हो गया था. पति से तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अकेले अपनी बेटी पलक (Palak Tiwari) की देखरेख की.

राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी से तलाक के बाद श्वेता सूद से की शादी

राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, जिनसे भी वे कुछ समय बाद अलग हो गईं. श्वेता और अभिनव का रेयांश नाम का एक बेटा भी है. वहीं श्वेता से अलग होने के बाद राजा चौधरी को श्वेता सूद में अपना प्यार मिला. राजा चौधरी ने श्वेता सूद से दूसरी शादी की.

Raja Chaudhary and shveta sood palak tiwari

राजा चौधरी ने श्वेता सूद से साल 2015 में शादी की थी, जिनके साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया. राजा चौधरी ने कुछ साल पहले ईटाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी दूसरी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा था कि

“श्वेता तिवारी ने जहां उन्हें तलाक दे दिया था, वहीं उनकी दूसरी पत्नी उनसे अलग होने के लिए एलुमनी मांग रही थी.”

Raja Chaudhary and shveta sood marriage pics
Raja Chaudhary and shveta sood marriage pics

श्वेता सूद के बाद श्रद्धा शर्मा से जुड़ा था Palak Tiwari के पिता का नाम, हुई थी जेल

बता दें, श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद पलक तिवारी (Palak Tiwari) के पिता राजा चौधरी का नाम श्रद्धा शर्मा से भी जुड़ा था. श्रद्धा शर्मा ने बाद में राजा पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा था.

जबकि श्रद्धा अस्पताल में भर्ती हो गई थीं. इस सबके बावजूद राजा ने 2015 में श्वेता सूद से दूसरी शादी की, लेकिन अब वे उनसे भी अलग हो गए हैं.

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2024: पूरे टी20 विश्वकप का शेड्यूल हुआ ऐलान, वेस्टइंडीज नही अमेरिका के होंगे भारत के मैच, देखें पूरा शेड्यूल