pak vs nz finn allen

PAK vs NZ: ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप होने के बाद अब पाकिस्तान न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) दौरे पर अपना तीसरा टी20 मैच बुधवार को न्यूजीलैंड में खेला गया. लगातार 2 टी20 हारने के बाद बाद 5 मैच की सीरीज में यह करो या मरो का मैच था. पाकिस्तान के कप्तान ने टॉस भी जीता लेकिन मैच नहीं जीत सकी. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के ओपनर फिन एलन ने धुआ उड़ा दिया. और 20 ओवर में कीवी टीम ने 224 रन 7 विकेट के नुकसान पर बनाया. जवाब में पाकिस्तान 179 रन ही बना सकी और 45 रन से यह अहम मुकाबला हार गयी.

PAK vs NZ में फिन एलन की तबाही,16 छक्का से ठोका तूफानी शतक

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) की टीम डेवोन कॉनवे के रूप फल झटका जल्द ही लगा. लेकिन दूसरी छोर पर टिके रहे फिन एलन अलग ही मूड में नजर आये. पाकिस्तानी गेंदबाजो के लिए काल बन गये. उन्होंने 16 छक्के लगाये 5 चौके इस तरह से केवल बाउंडरी से 116 रन ठोका. 62 गेंद की पारी 137 रन की विध्वंसकारी पारी खेली.

बाकी बल्लेबाजो ने बास उनका साथ दिया और पूरी टीम ने 224 रन बनाए. पाक गेंदबाजी में सबसे ज्यादा पिटाई हारिस रौफ की हुई. 4 ओवर में 15 के औसत से 60 रन लुटाये और 2 विकेट लिए. वही कप्तान शाहीन अफरीदी ने 43 रन लुटाये.

बाबर ने ठोका अर्धशतक, पाकिस्तान को मिली शर्मनाक हार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम की हवा निकल गयी. बाबर आजम पर निर्भर टीम में बाबर के अलावा किसी ने कुछ अच्छा नही कर पाया, बाबर आजम ने इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने में 37गेंद में 58 रन बनाये. वही उसके बाद मोहम्मद नवाज ने 15 गेंद में 28 रन की पारी खेली और पूरी टीम 20ओवर में 179 पर सिमट गयी. इसके साथ ही सीरीज (PAK vs NZ) भी हाथ से गंवा दिया. अब पाकिस्तान को क्लीन स्वीप होने का डर है. बता दें, पाकिस्तान टीम ने कप्तान कोच और टीम मैनेजमेंट से लाकर सब कुछ बदला लेकिन पाकिस्तान का प्रदर्शन अभी भी लचर ही है.

ALSO READ:अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 में Team India में होगा ये बड़ा बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगा भारत