ind vs afg team india playing xi

आज भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जायेगा. बैंगलोर की पिच हमेशा ही हाई स्कोरिंग रही है ऐसे में आज के मैच में दोनों टीमों की तरफ से रनों का अंबार देखने को मिल सकता है.

आज के मैच में भारतीय टीम एक बदलाव के साथ उतर सकती है और ये बदलाव जितेश शर्मा के बदले संजू सैमसन के रूप में देखने को मिल सकती है. तीसरे टी20 मैच से पहले आइए नजर डालते हैं आज के मैच की ओपनिंग जोड़ी पर:

ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत

तीसरे और अंतिम टी20 में भारतीय टीम अपने टी20 विश्व कप 2024 के तैयारी के हिसाब से मैदान में उतरेगी. आज के मैच में एक बार फिर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल भारत के लिए पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं.

पहले टी20 में भारत के लिए पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने किया था, लेकिन दोनों ही फ्लॉप रहे थे. इसके बाद यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा ने पारी की शुरुआत की और भारत को एक अच्छी शुरुआत दी. ऐसे में टी20 विश्व कप 2024 से पहले ये साफ है कि रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल एक बार फिर भारत के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

रोहित शर्मा के लिए बेहद महत्वपूर्ण है आज का मैच

रोहित शर्मा ने 14 महीने बाद टी20 के लिए भारतीय टीम में वापसी की है और आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 से पहले अब तक खेले गये दोनों मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं ऐसे में आज का मैच रोहित शर्मा के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. आज के मैच में एक बड़ी पारी खेल रोहित शर्मा अपना आत्मविश्वास हासिल करना चाहेंगे.

तीसरे टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह.

ALSO READ: PAK VS NZ: 6666666…फिन एलन के16 छक्को से दहला पाकिस्तान, शाहीन, हारिस रौफ सबको पीटा, पाक का लगातार तीसरा हार