रविंद्र जडेजा की जगह हार्दिक पांड्या नहीं इस खिलाड़ी की सीधे होगी टीम इंडिया में एंट्री, दहशत में वेस्टइंडीज
रविंद्र जडेजा की जगह हार्दिक पांड्या नहीं इस खिलाड़ी की सीधे होगी टीम इंडिया में एंट्री, दहशत में वेस्टइंडीज

भारतीय क्रिकेट टीम (INDIAN CRICKET TEAM) कुछ ही घंटों में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (WESTINDIES CRICKET TEAM) के साथ तीन मैच की वन डे सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए तैयार है। इस सीरीज में कप्तानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के हाथ में है।

इस वनडे सीरीज में कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल हैं, लेकिन फिर भी विरोधी टीम में एक भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ी का डर कायम है। जानिए कौन है वो ऑल राउंडर खिलाड़ी जो भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन सकता है।

ये खिलाड़ी उतरेगा ऑलराउंडर की भूमिका में

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के पहले मैच में शार्दुल ठाकुर ऑल राउंडर की भूमिका में नजर आएंगे। शार्दुल ठाकुर काफी अच्छी लय में बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर रहें हैं। वो निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए जाने भी जाते हैं। वहीं शार्दुल ठाकुर की नकल बॉल को खेलना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा। एक ऑलराउंडर के तौर पर शार्दुल ठाकुर एक बेहद आक्रामक खिलाड़ी हैं।

गेंद के बल्ले दोनों से शानदार फॉर्म में हैं शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर

भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर इस समय काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी गेंदबाजी में लाइन और लेंथ लगी अच्छी तरह से और सटीक नजर आ रही है।

शार्दुल ठाकुर मुंबई की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। वहीं अगर वो वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तब टी20 विश्व कप में भी अपनी जगह बना सकते हैं।

Also Read : Ind vs WI Weather Report: पहले वनडे में मिली बुरी खबर, क्या बारिश से धुलेगा पहला मैच, जानिए मौसम और पिच का हाल

टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर

ऑल राउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने पूर्व कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया के किए डेब्यू किया था। अब तक शार्दुल ठाकुर भारतीय क्रिकेट टीम में 8 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 19 वनडे मैचों में खेलकर 25 टेस्ट विकेट और 25 टी20 मैच में कुल 33 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हु्ड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और अर्शदीप सिंह

Also Read : IND vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज से पहले BCCI ने करायी इस धाकड़ खिलाड़ी का एंट्री, खेलना हुआ पक्का, खौफ में विरोधी