इस भारतीय क्रिकेटर से ज्यादा फेमस हैं उनकी खूबसूरत पत्नी, खिलाड़ी नहीं पत्नी करती है लाखो दिलों पर राज
इस भारतीय क्रिकेटर से ज्यादा फेमस हैं उनकी खूबसूरत पत्नी, खिलाड़ी नहीं पत्नी करती है लाखो दिलों पर राज

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रहे स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर से शादी की। मयंती लैंगर ने शादी से पहले स्टुअर्ट बिन्नी को काफी इंटरव्यू लिए। लेकिन अब खिलाड़ी से ज्यादा खुद मयंती लैंगर प्रसिद्ध हैं।

मयंती एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं। उन्होंने कई इवेंट्स कवर किए है। अब वो इस ग्लैमर की दुनिया का काफी प्रसिद्ध चेहरा हैं। मयंती लैंगर, उनके जीवन और स्टुअर्ट बिन्नी से जुड़ी बातों के विषय में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

डेट करने के बाद 2012 में की शादी

मयंती लैंगर एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं। इसके चलते उन्होंने कई बार स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू भी लिया। दोनों एक दुसरे को पसंद करने लगे। दोनों के बीच दोस्ती प्यार और फॉर 2012 में शादी हुई। शादी के 8 साल बाद 2020 स्टुअर्ट बिन्नी पिता बने।

Also Read : BCCI ने टीम इंडिया की एक फ्लाइट के लिए उड़ा दिया 3.5 करोड़ रुपया, कोविड नहीं पत्नियों के चक्कर में किये खर्चे

फिल्मी है स्पोर्ट्स कपल की लव स्टोरी

क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी और स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट मयंती लैंगर की लव स्टोरी बिलकुल बॉलीवुड की एक फिल्म की तरह ही है। दोनों की पहली मुलाकात मैदान पर ही हुई। उस समय स्टुअर्ट बिन्नी इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा थे और मयंती लैंगर एंकरिंग कर रहीं थी।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मयंती लैंगर

स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्ट्राग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। समय समय वो तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। वहीं अनेक सोशल मीडिया पर करीब 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसी के साथ वो क्रिकेट से जुड़ी जानकारियों को भी साझा करती नजर आती हैं।

घूमने की हैं काफी शौकीन

मयंती लैंगर

इंस्टाग्राम पर मयंती लैंगर की प्रोफाइल देखकर सफ्वकहा जा सकता है कि उन्हें घूमने का काफी शौक है। होटल में खाना खाते हुआ अलग अलग लोकेशन की काफी तस्वीर शेयर की हैं। इसी के साथ ही मयंती लैंगर सामाजिक कार्यों में भी काफी सक्रिय रहती हैं।

2016 से एक भी मैच नहीं खेला स्टुअर्ट बिन्नी ने

मयंती लैंगर

 

क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी 2016 के बाद से एक भी मैच खेलते नजर नही आए हैं। भारतीय टीम की तरफ से वन डे में उनके नाम सर्वाधिक विकेट का रिकॉर्ड है। 2014 में स्टुअर्ट बिन्नी ने मात्र 4 रन खर्च करके बांग्लादेश के खिलाफ 6 विकेट हासिल किए थे।

Also Read :IPL 2023: इन 3 खिलाड़ियों को अगर इनकी फ्रेंचाइजी कर दे रिलीज तो अगले आईपीएल में मालामाल हो जायेंगे ये भारतीय खिलाड़ी